अदा खान ने बोल्ड कंटेंट के कारण ठुकराया था ओटीटी डेब्यू का ऑफर

 अदा खान ने बोल्ड कंटेंट के कारण ठुकराया था ओटीटी डेब्यू का ऑफर

नागिन 6 को लेकर दर्शकों में उत्सुकता बनी हुई है। बिग बॉस 15 की विजेता तेजस्वी प्रकाश इस सीरियल में लीड रोल निभा रही हैं। उनके साथ टीवी अभिनेत्री अदा खान नागिन 6 में अपनी वापसी कर रही हैं। अब अदा ने अपनी ओटीटी डेब्यू को लेकर अहम खुलासा किया है। एक इंटरव्यू में अदा ने कहा कि उन्होंने बोल्ड कंटेंट के कारण ओटीटी डेब्यू का ऑफर ठुकरा दिया था।
अदा ने बताया कि उन्होंने बोल्ड कंटेंट के कारण ओटीटी डेब्यू का ऑफर रिजेक्ट कर दिया था। अदा ने कहा, मैं हमेशा वेबस्पेस पर कुछ ऐसा करना चाहती थी, जिसे आप अपने परिवार के साथ बैठकर देख सकें। मैं बोल्ड सीन और बोल्ड कंटेंट करने को लेकर थोड़ा संशय में हूं। मैं इसके लिए तैयार नहीं थी, क्योंकि कुछ समय पहले वेबस्पेस पर यही हो रहा था।
अदा ने कहा कि भले ही उन्हें कई ओटीटी ऑफर मिले, लेकिन कंटेंट के कारण उन्हें सभी को रिजेक्ट करना पड़ा। उन्होंने बताया, मुझे उन सभी ऑफर को ठुकराना पड़ा, क्योंकि मैं उस तरह के कंटेंट के साथ सहज नहीं थी। अदा का मानना है कि अब चीजें बदल गई हैं। इसलिए वह ओटीटी प्रोजेक्ट में खुद को सहज मानती हैं। अदा ने कहा कि टीवी की तुलना में ओटीटी पर काम करने का उनका अनुभव बिल्कुल अलग रहा।
कहा जा रहा है कि अदा आने वाले दिनों में कई वेब सीरीज में नजर आ सकती हैं। उन्होंने कहा कि डिजिटल प्लेटफॉर्म के साथ जुडऩे के साथ उनका टीवी के प्रति प्यार बरकरार रहेगा। अदा ने हाल ही में शुभ मंगल में दंगल नामक एक फैमिली कॉमेडी सीरीज के साथ अपना डिजिटल डेब्यू किया है। इस सीरीज में उन्होंने मिताली का किरदार निभाया था।
फिल्मों की तुलना में  ओटीटी प्लेटफॉर्म पर बोल्ड कंटेंट को आसानी से परोसा जाता है। ऐसा इसलिए क्योंकि यहां सेंसरशिप का कोई फॉर्मूला नहीं है। वहीं, फिल्मों को रिलीज करने से पहले उसे सेंसर बोर्ड से पास करवाना जरूरी होता है।
अदा के करियर की बात करें तो वह टीवी की ग्लैमर्स अभिनेत्री मानी जाती हैं। उन्होंने मॉडलिंग से अपने करियर की शुरुआत की थी। वह एक कॉल सेंटर में काम करती थीं। इस दौरान एक कॉफी शॉप में उनका लुक देखने के बाद पेंटालुन्स ने उन्हें मॉडलिंग का ऑफर दे दिया। इसके बाद उन्होंने सोनी टीवी के शो पालमपुर एक्सप्रेस से टीवी की दुनिया में कदम रखा। फिर उन्होंने अपनी एक अलग पहचान बनाई।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Share