लम्बे समय बाद परदे पर कॉमेडी करेंगे संजय दत्त और सुनील की जोड़ी

 लम्बे समय बाद परदे पर कॉमेडी करेंगे संजय दत्त और सुनील की जोड़ी

सुनील शेट्टी और संजय दत्त के फैंस के लिये एक बड़ी खबर भी सामने आ चुकी है. बात ऐसी है कि बहुत लंबे  वक़्त के उपरांत बॉलीवुड के बेहतरीन कलाकार पर्दे पर एक साथ देखे  जाने वाले है. सुनील शेट्टी और संजय दत्त रील लाइफ में जितने अच्छे को-स्टार हैं. रियल लाइफ में उतने ही क्लोज फ्रेंड भी हैं. करीब एक दशक बाद इन्हें फिर से साथ देखना बहुत दिलचस्प होने वाला है.
कांटे और दस जैसी मूवी में हम सुनील शेट्टी और संजू बाबा की एक्टिंग का कमाल भी देखने के लिए मिल चुका है. काफी समय से मूवी  के दीवाने इस जोड़ी को बड़े पर्दे पर देखने के लिए इंतज़ार कर रहे है. पर अब टेंशन वाली बात नहीं है.
रिपोर्ट्स के अनुसार  दोनों ही स्टार समीर कार्णिक द्वारा निर्देशित एक कॉमेडी मूवी में सबको हंसाते हुए नजऱ आने वाले है.
इस बात का खुलासा किसी और ने नहीं, बल्कि खुद सुनील शेट्टी ने कर दिया है . उन्होंने कहा है कि मुझे खुशी है कि बाबा और मैं वर्षों के उपरांत  मूवी के लिये टीम बनाने के लिए काम कर रही है.  स्क्रिप्ट शानदार है. दर्शकों ने पर्दे पर हमें माचो (मर्दाना) कैरेक्टर निभाते देख चुके है. पर इस बार हम कॉमेडी को सामने ला रहे हैं. सुनील शेट्टी की बातों से पता चल रहा है कि वो अपकमिंग फिल्म को लेकर सुपर एक्साइटेड हैं.
सुनील शेट्टी का बोलना है कि है कि मूवी में उनका और संजय दत्त का रियल बॉन्ड दिखाई देने वाला है. जैसे वो रियल लाइफ में मस्ती-मजाक करते हुए नजऱ आने वाले है. ठीक उसी तरह पर्दे पर भी लोगों को अपनी केमिस्ट्री से गुदगुदाते नजऱ आने वाले है. जिसके पूर्व सुनील शेट्टी और संजय दत्त की जोड़ी को कई एक्शन मूवी में साथ काम करते देखा जा चुका है. देर से ही सही, लेकिन सुनील शेट्टी और संजय अपने फैंस कॉमेडी का सरप्राइज देने के लिये रेडी हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Share