आलिया साउथ के फिल्म मेकर्स की भी चहेती स्टार बनी

 आलिया साउथ के फिल्म मेकर्स की भी चहेती स्टार बनी

बालीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट अब साउथ के फिल्म मेकर्स की भी चहेती स्टार बन चुकी है। एक्ट्रेस को एक दक्षिण भारतीय फिल्म के लिए चुना गया है। बता दें कि आलिया भट्ट बॉलीवुड की मोस्ट डिमांडिंग एक्ट्रेस हैं। अब आलिया भट्ट को आचार्य के डायरेक्टर कोराताला शिवा की अपकमिंग फिल्म के लिए अप्रोच किया गया है।
वे इसमें साउथ इंडियन सुपरस्टार जूनियर एनटीआर के साथ नजर आएंगी। हालांकि, अभी तक फिल्म की टीम की ओर से इसे लेकर किसी तरह का आधिकारिक बयान नहीं आया है।
सोशल मीडिया पर भी जूनियर एनटीआर प्त एनटीआर 30 काफी ट्रेंड में रहा है और फैंस कयास लगा रहे हैं कि आरआरआर की स्टार आलिया भट्ट इस फिल्म का हिस्सा होंगी। कोराताला शिवा के निर्देशन में बनने वाली अपकमिंग फिल्म में अनिरुद्ध रविंचदर का म्यूजिक होगा और उनके साथ आलिया भी इस प्रोजेक्ट में अपना योगदान दे सकती हैं। फिल्म के एक करीबी सूत्र का कहना है कि ज्यादातर फिल्म के प्री-प्रोडक्शन के साथ ऐसा लग रहा है कि पेन इंडिया की फिल्म के लिए एक्ट्रेस आलिया भट्ट और संगीतकार के साथ बातचीत जारी है।
बताया जा रहा है कि एनटीआर30 में अभिनेता एक छात्र संघ नेता की भूमिका निभाएंगे। हालांकि, फिर भी मेकर्स की ओर से ही इसकी पूरी कहानी के बारे में पता चलेगा जिसके लिए हमें इंतजार करना होगा। इसी बीच ऐसी भी अटकलें लगाई जा रही हैं कि एनटीआर 30 फिल्म अगले महीने आधिकारिक तौर पर लॉन्च की जाएगी।
तमाम प्रशंसकों ने जूनियर एनटीआर को टैग किया और उनसे अपडेट देने की अपील की है। रिपोर्ट्स में यह भी कहा गया है कि अगर कोविड -19 का असर कम होता है तो फिल्म की शूटिंग मार्च से फिर से शुरू हो सकती है। फिलहाल जूनियर एनटीआर और आलिया एसएस राजामौली के 400 करोड़ रुपए के बड़े बजट वाले एक्शन ड्रामा आरआरआर की रिलीज़ का इंतजार कर रहे हैं, जिसमें राम चरण भी मुख्य भूमिका में हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Share