आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी हुई पोस्टपोन!

 आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी हुई पोस्टपोन!

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट काफी समय से रिलेशनशिप में हैं. दोनों की शादी की खबरें तो काफी समय से आ रही हैं. हालांकि अभी तक दोनों की शादी की डेट फाइनल नहीं हो पाई है. अब तक ऐसा कहा जा रहा था कि दोनों इसी साल दिसंबर में शादी करने वाले हैं. लेकिन अब नई रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों ने अपनी शादी को पोस्टपोन कर दिया है.
रिपोर्ट के मुताबिक आलिया और रणबीर कपूर अपने-अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को लेकर बिजी हैं. इसके साथ ही दोनों डेस्टिनेशन वेडिंग करना चाहते हैं और उसकी तैयारी और अरेंजमेंट्स के लिए बहुत समय लगेगा इसलिए अब दोनों अगले साल दिसंबर में शादी करेंगे.
खबर ये भी है कि शादी से पहले या शादी के बाद आलिया और रणबीर साथ में वेकेशन पर जा सकते हैं. अब ये खबर कितनी सच है ये तो आने वाले वक्त में ही पता चल जाएगा क्योंकि इससे पहले खबर आई थी कि आलिया और रणबीर, विक्की कौशल और कैटरीना कैफ के लिए अपनी शादी की डेट आगे बढ़ा रहे हैं.
दरअसल, विक्की और कैटरीना दिसंबर में शादी कर रहे हैं और अपने दोस्तों की शादी अटेंड करने के लिए उन्होंने अपनी शादी पोस्टपोन कर दी.
खैर रणबीर और आलिया की शादी का इंतजार कर रहे फैंस को थोड़ा और समय रुकना पड़ेगा. वैसे बता दें कि आलिया और रणबीर अपने रिलेशन को किसी से छिपाते नहीं हैं. दोनों ओपनली साथ में घूमते हैं, एक-दूसरे को लेकर बात करते हैं. आलिया, रणबीर के साथ फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. इतना ही नहीं कुछ दिनों पहले एक इंटरव्यू के दौरान जब उनसे सवाल किया गया कि उनके फोन का स्क्रीनसेवर क्या है तो एक्ट्रेस ने अपना फोन दिखाया जिसमें उनकी और रणबीर की फोटो थी.
बता दें कि एक इंटरव्यू के दौरान रणबीर ने कहा था कि अगर कोविड नहीं आता तो वह आलिया से शादी कर लेते. लेकिन अब दोनों माहौल ठीक होने का इंतजार कर रहे हैं ताकि वे खुलकर एंजॉय कर सकें.
रणबीर और आलिया की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो दोनों फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म के जरिए दोनों पहली बार स्क्रीन पर साथ में नजर आएंगे. इसके अलावा आलिया फिल्म आरआरआर, गंगुबाई काठियावाड़ी, रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में नजर आने वाली हैं.
वहीं रणबीर फिल्म एनिमल में नजर आएंगे. इसके अलावा वह श्रद्धा कपूर के साथ लव रंजन की अपकमिंग फिल्म में भी नजर आएंगे जिसका अभी नाम फाइनल नहीं हुआ है.
००

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Share