मुंबई में हुआ हिंदी फिल्म रिक्वेस्ट फ्रॉम डेविल का हुआ प्रीमियर, फि़ल्म जल्द होगी रिलीज

 मुंबई में हुआ हिंदी फिल्म रिक्वेस्ट फ्रॉम डेविल का हुआ प्रीमियर, फि़ल्म जल्द होगी रिलीज

बी आर एस फि़ल्म एंटरटेनमेंट प्रस्तुत हिंदी फिल्म रिक्वेस्ट फ्रॉम डेविल का ग्रैंड प्रीमियर लोटस स्टूडियो मुंबई में हुआ, जहां फि़ल्म की पूरी कास्ट के साथ बॉलीवुड के कई नामीगिरामी हस्तियां और मीडिया के लोग मौजूद रहे। सबों ने फि़ल्म के बाद इसकी तारीफ की और कहा कि यह अलग ही तरह की फि़ल्म है।
इसे दर्शक खूब पसंद भी करेंगे। इसमें डर और डेविल के साथ परिवार की मजबूती का बेजोड़ चित्रण हुआ है। फि़ल्म के निर्देशक और लेखक जावेद हाशमी हैं, जबकि इस फि़ल्म का निर्माण राधेश्याम बी गौड़ व आर पी फिल्म्स विजिन द्वारा किया गया है।  यह फि़ल्म जल्द ही रिलीज भी होने वाली है। उससे पहले फि़ल्म का प्रीमियर रखा गया।
फि़ल्म के प्रीमियर के बाद अमएकर प्रसाद ठाकुर, सनम पठान और सोनल सिंह ने पत्रकारों से बातचीत की। इस मौके पर उन्होंने कहा कि हमारी फि़ल्म का जॉनर हॉरर है, लेकिन इस फि़ल्म में रिश्तों की मजबूती को हमने ध्यान से दिखाया है। मुश्किल हालात में रिश्तों की गहराई बढ़ती है। वो इस फि़ल्म में देखने को मिलेगी।
दोस्ती भी , कॉलेज की मस्ती भी और जिन्हें हॉरर फिल्में पसंद हैं, उन्हें हॉरर कंटेंट भी जम कर देखने को मिलेगा। रोंगटे खड़े हो जाएंगे। इस फि़ल्म के गीत – संगीत भी अच्छे हैं। डायलॉग भी आपको खूब पसंद आने वाले हैं, इसलिए आप सभी हमारी फि़ल्म को जरूर देखें।
आपको बता दें कि हॉरर जॉनर की फिल्म रिक्वेस्ट फ्रॉम डेविल के निर्माता राधेश्याम गौड़, बलराम विश्वकर्मा और रघुनन्दन शाह हैं जबकि को – प्रोड्यूसर रघुनंदन साह हैं। असिस्टेंट डायरेक्टर रोबिन चौधरी हैं। फि़ल्म अमिएकर प्रकाश ठाकुर, रोबिन चौधरी, रवि पावेल, रामा यादव, पूजा विश्वकर्मा, सनम पठान, दिव्या शर्मा, आलिया खान और सुमन सिंह मुख्य भूमिका में हैं।
म्यूजिक अमजद बांगड़वा और एस के एस का है। लिरिक्स निरंजन भारद्वाज, अमिएकर प्रकाश ठाकुर का है। डीओपी सन्नी शर्मा हैं। पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। कोरियोग्राफर संजय सुमन हैं। एक्शन अली अंसारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Share