एकता कपूर का धाकड़ रियलिटी शो होस्ट करेंगी कंगना

 एकता कपूर का धाकड़ रियलिटी शो होस्ट करेंगी कंगना

पिछले कुछ समय से बिग बॉस 15 सुर्खियों में था। शो के विनर का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार था, जो आखिरकार खत्म हो गया है। शो के बंद होते ही निर्माता एकता कपूर ने अपने एक नए रियलिटी शो की घोषणा कर दी, जिसे मनोरंजन की दुनिया का सबसे धाकड़ और निडर शो बताया जा रहा है। अब खबर है कि एकता के इस शो को कंगना रनौत होस्ट करने वाली हैं।
एक सूूत्र ने बताया कि निर्माताओं ने शो के लिए होस्ट के रूप में कंगना को फाइनल कर दिया है। एकता ने कंगना से इसे लेकर बातचीत की है। उन्हें लगता है कि इस शो के लिए कंगना से बेहतर कोई दूसरी अभिनेत्री नहीं हो सकतीं। खास बात है कि इसके जरिए कंगना पहली बार किसी शो को होस्ट करती दिखेंगी। वह इसका हिस्सा बनने के लिए राजी हो गई हैं। शो से जुडक़र कंगना खुश हैं।
सूत्र के मुताबिक, शो का फॉर्मेट बिग बॉस से काफी मिलता-जुलता है। इस शो में प्रतियोगियों को 8-10 हफ्ते के लिए एक जगह कैद किया जाएगा। बिग बॉस की तरह सेट पर कैमरे लगे होंगे और प्रतियोगियों को टास्क दिए जाएंगे। यह एक लाइव शो है, जो एएलटी बालाजी और एमएक्स प्लेयर पर स्ट्रीम होगा। सूत्र की मानें तो दर्शकों ने पहले कभी इस तरह का शो नहीं देखा होगा। इसमें दर्शकों को उत्साह और शानदार एनर्जी देखने को मिलेगी।
टीवी क्वीन एकता एक सफल फिल्म निर्माता होने के साथ-साथ ओटीटी प्लेटफार्म की मालिक भी हैं। अपने प्लेटफॉर्म एएलटी बालाजी पर उन्होंने हर तरह के दर्शकों के लिए कंटेंट बनाया है। अब एकता ने दूसरे बड़े ओटीटी प्लेटफार्म एमएक्स प्लेयर से हाथ मिला लिए हैं।
बॉलीवुड में गिने-चुने लोगों से ही कंगना की बातचीत है। एकता उन्हीं में से एक हैं। दोनों के बीच अच्छी बोलचाल है। दोनों ने पहली बार फिल्म शूटआउट एट वडाला में साथ काम किया था। एकता की फिल्म जजमेंटल है क्या में भी कंगना काम कर चुकी हैं। फिल्म तो बॉक्स ऑफिस पर कामयाब नहीं हुई, लेकिन एकता-कंगना की दोस्ती अच्छी हो गई। कंगना की आखिरी फिल्म थलाइवी देखने के बाद भी कंगना की दिल खोलकर तारीफ की थी।
कंगना फिल्म तेजस का हिस्सा हैं। वह कश्मीर की एक रानी पर फिल्म मणिकर्णिका रिटर्न्स-द लीजेंड ऑफ दिद्दा भी लेकर आ रही हैं। भारत की पहली महिला प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी पर आधारित कंगना की फिल्म इमर्जेंसी भी खूब चर्चा में है। एक्शन से लबरेज फिल्म धाकड़ कंगना के खाते से जुड़ी है। रजनीश घई ने उनकी इस फिल्म के निर्देशन की कमान संभाली है। अलौकिक देसाई की फिल्म द इनकारनेशन सीता में भी कंगना अपनी मौजूदगी दर्ज कराएंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Share