पत्रकार जिग्ना वोरा की भूमिका निभाएंगी करिश्मा तन्ना

 पत्रकार जिग्ना वोरा की भूमिका निभाएंगी करिश्मा तन्ना

स्कैम 1992 की कामयाबी के बाद फिल्ममेकर हंसल मेहता की लोकप्रियता में जबरदस्त इजाफा हुआ। इस सीरीज का निर्देशन उन्होंने ही किया था। सीरीज के जरिए उन्होंने डिजिटल जगत के दर्शकों का ध्यान खींचा था। अब उन्होंने एक वेब सीरीज स्कूप के लिए नेटफ्लिक्स के साथ हाथ मिलाया है। इस सीरीज में अभिनेत्री करिश्मा तन्ना लीड रोल में नजर आएंगी। हंसल ने सोशल मीडिया पर सीरीज का ऐलान किया है।
वेब सीरीज स्कूप पत्रकार जिग्ना वोरा की बायोग्राफिकल बुक बिहाइंड द बार्स इन बायकुला: माई डेज इन प्रिजन से प्रेरित है। अभी इस सीरीज के कलाकारों के नाम की घोषणा नहीं की गई है। रिपोर्ट के मुताबिक, इस सीरीज में करिश्मा मुख्य भूमिका निभाएंगी। उन्हें पत्रतकार जिग्ना के किरदार में देखा जाएगा। इस शो की शूटिंग शुरू हो चुकी है और वह जल्द इस सीरीज से जुडऩे वाली हैं।
हंसल ने जब जिग्ना की बायोग्राफिकल बुक पढ़ी, तो उनके दिमाग में इस प्रोजेक्ट को बनाने का ख्याल आया। नेटफ्लिक्स पर इस सीरीज का प्रसारण होगा। यह सीरीज क्राइम रिपोर्टर जागृति पाठक की जिंदगी के हर हिस्से को दर्शाती है। जागृति पर उनके ही साथी पत्रकार जयदेब सेन की हत्या का आरोप लगाया जाता है। इसके बाद उसे जेल हो जाता है। जेल में वह उन तमाम लोगों से मिलती हैं, जिनके बारे में वह कभी रिपोर्ट्स तैयार करती थीं।
जिग्ना का नाम मुंबई के क्राइम जर्नलिस्ट के मर्डर केस में आया था। इस मामले में उनकी गिरफ्तारी भी हुई थी। इस हत्याकांड के तार अंडरवर्ल्ड से भी जुड़े थे। सात साल बाद उन्हें सभी आरोपों से बरी कर दिया गया था।
करिश्मा और वरुण 5 फरवरी को शादी के बंधन में बंधे हैं। करिश्मा ने अपनी शादी की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करने में देर नहीं लगाई। हल्दी से लेकर मेहंदी तक हर समारोह की तस्वीरें उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। वरुण और करिश्मा की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी। करिश्मा आखिरी बार एमएक्स प्लेयर पर आई वेब सीरीज बुलेट्स में नजर आई थीं। स्कूप उनका दूसरा ओटीटी प्रोजेक्ट होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Share