विराट कोहली की बायोपिक में काम करना चाहते हैं कार्तिक आर्यन

 विराट कोहली की बायोपिक में काम करना चाहते हैं कार्तिक आर्यन

कार्तिक आर्यन मौजूदा दौर के सबसे व्यस्त अभिनेताओं में शामिल हैं। एक से बढक़र एक उनकी कई फिल्में लाइन में लगी हैं। यही वजह है कि उनकी फैन फॉलोइंग में भी काफी इजाफा हुआ है। अब एक इंटरव्यू में उन्होंने कुछ ऐसी बात कह दी है कि मनोरंजन जगत के साथ-साथ खेल प्रेमियों की निगाहें भी उनपर टिक गई हैं। कार्तिक ने हालिया इंटरव्यू में कहा कि वह भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली की बायोपिक में काम करना चाहते हैं।
कार्तिक ने कहा कि वह विराट की बायोपिक में काम करना चाहते हैं। जब कार्तिक से पूछा गया कि अगर उन्हें कभी मौका मिला तो वह किसकी बायोपिक करना चाहेंगे। इस सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने क्रिकेटर विराट का नाम लिया। इससे साफ जाहिर होता है कि अगर कार्तिक क्रिकेट पर आधारित बायोपिक में काम करेंगे, तो विराट उनकी पहली पसंद होंगे। वाकई विराट के रोल में उन्हें देखना अलग अनुभव होगा।
हाल में कार्तिक ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह मैदान पर क्रिकेट खेलते हुए दिखे थे। उन्होंने अपने ट्विटर पोस्ट के कैप्शन में लिखा था, जल्द आ रहा हूं। इसके बाद सोशल मीडिया पर लोग कयास लगाने लगे थे कि वह अपनी अगली फिल्म में क्रिकेटर की भूमिका में नजर आएंगे। कुछ महीने पहले खबरें आई थीं कि कार्तिक निर्देशक शरण शर्मा की फिल्म में क्रिकेटर की भूमिका में दिखेंगे।
कार्तिक के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह साजिद नाडियाडवाला की फिल्म लुका छुपी 2 में नजर आएंगे। वह फिल्म शहजादा में भी नजर आएंगे। हंसल मेहता की फिल्म कैप्टन इंडिया में कार्तिक मुख्य भूमिका निभाएंगे। वह एकता कपूर की फिल्म फ्रेडी से जुड़े हैं। वह निर्देशक अनीस बाज्मी की फिल्म भूल भुलैया 2 में काम कर रहे हैं। अनीस बाज्मी की एक अन्य रोमांटिक फिल्म को लेकर भी कार्तिक सुर्खियों में हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Share