कृति गर्ग बॉलीवुड में अपनी शुरूआत करने उत्साहित

 कृति गर्ग बॉलीवुड में अपनी शुरूआत करने उत्साहित

भानु, 2 ऑवर्स लव और राहू जैसी टॉलीवुड फिल्मों में काम करने के लिए जानी जाने वाली अभिनेत्री कृति गर्ग अभिनेता रवि भाटिया के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरूआत करने के लिए उत्साहित हैं। अभिनेत्री नसीम खान और साकिब शेख द्वारा निर्देशित आगामी फिल्म जुफाश में मुख्य भूमिका निभाएंगी।
वह कहती है कि मैं फिल्म का हिस्सा बनकर वास्तव में खुश हूं। मैं जुफश की भूमिका निभा रही हूं। मेरा चरित्र वास्तव में दिलचस्प और चुनौतीपूर्ण है। इसमें अलग-अलग रंग हैं और यह मेरे लिए एक तरह की ड्रीम भूमिका है। फिल्म में मुश्ताक काक, अमित अंतिल और विकास शुक्ला जैसे लोकप्रिय कलाकार भी हैं और यह याह्या इब्राहिम द्वारा निर्मित है। जुफाश इस साल के अंत में रिलीज होने वाली है।
कृति गर्ग एक भारतीय फिल्म एक्ट्रेस हैं, जोकि मुख्य तौर से हिंदी सिनेमा में सक्रिय हैं। सिनेमाघरों में हिट होने वाली कृति की फिल्म साल 2020 में राहु थी। कृति गर्ग एक भारतीय मूल की अभिनेत्री हैं जो फिल्मों में अपने खूबसूरत लुक और अभिनय के लिए जानी जाती हैं। उनका जन्म 1 दिसंबर 1994 को जयपुर, राजस्थान में हुआ था। कृति का जन्म हिंदू परिवार में हुआ था और उन्होंने अपनी स्कूली शिक्षा महाराष्ट्र में रहकर पूरी की और नई दिल्ली से स्नातक की पढ़ाई पूरी की। उनकी पहली फिल्म आजाद परिंदे 2017 में और दूसरी फिल्म 2 घंटे प्यार 2019 में रिलीज हुई थी। हालांकि, उनकी फिल्में सिनेमा में इतनी ब्लॉकबस्टर नहीं थीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Share