इस साल रिलीज होने वाली हैं पूजा हेगड़े की कई बड़ी फिल्में

 इस साल रिलीज होने वाली हैं पूजा हेगड़े की कई बड़ी फिल्में

पूजा हेगड़े ना सिर्फ साउथ, बल्कि बॉलीवुड में भी अपनी एक खास पहचान बना चुकी हैं। पूजा का जन्म मुंबई में ही हुआ था तो ऐसे में उनका अभिनय से नाता जुडऩा कोई आश्चर्य की बात नहीं। कॉलेज के दिनों से ही पूजा को एक्टिंग, मॉडलिंग का शौक था और यही शौक उन्हें फिल्मी दुनिया में लेकर आया। इस साल पूजा एक से बढक़र एक फिल्मों में अपनी मौजूदगी दर्ज कराएंगी।
तमिल फिल्म बीस्ट में पूजा साउथ के सुपरस्टार थलापति विजय के साथ नजर आएंगी। किसी भी फिल्म में विजय का नाम होना ही फिल्म की कामयाबी की गारंटी मानी जाती है। ऐसे में माना जा रहा है कि इसके जरिए पूजा के हाथ एक और हिट फिल्म लगने वाली है। इस फिल्म से पूजा तमिल सिनेमा में अपनी वापसी कर रही हैं। एक बड़े बजट पर बनी ब्लैक कॉमेडी एक्शन थ्रिलर फिल्म बीस्ट अप्रैल में रिलीज होने वाली है।
पूजा साउथ के मेगास्टार चिरंजीवी और उनके बेटे राम चरण की तेलुगु फिल्म आचार्य का हिस्सा हैं। इसमें वह नीलांबरी नाम की एक गांव की लडक़ी का किरदार निभा रही हैं। पहले यह फिल्म 4 फरवरी को रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना के बढ़ते मामलों के चलते इसकी रिलीज टल गई है। फिल्म का दर्शक इसलिए भी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, क्योंकि इसके जरिए पहली बार चिरंजीवी और राम चरण की जोड़ी उनके बीच आ रही है।
पूजा हिंदी फिल्म सर्कस में रणवीर सिंह के साथ नजर आएंगी। यह फिल्म शेक्सपियर के प्ले कॉमेडी ऑफ एरर्स से प्रेरित है। फिल्म के निर्देशक रोहित शेट्टी हैं। कयास लगाए जा रहे थे कि यह फिल्म 15 जुलाई को रिलीज हो रही है, लेकिन रोहित ने साफ कर दिया है कि उनकी इस फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान अभी नहीं हुआ है। फिल्म में जैकलीन फर्नांडिस भी दिखाई देंगी और दीपिका पादुकोण इसमें एक स्पेशल आइटम नंबर करती दिखेंगी।
पूजा की पैन इंडिया फिल्म राधे श्याम भी काफी समय से सुर्खियों में है। इसमें उनकी जोड़ी सुपरस्टार प्रभास के साथ बनी है। फिल्म का ट्रेलर दर्शकों को काफी पसंद आया है। फिल्म में पूजा ने प्रेरणा नाम की एक महिला का किरदार निभाया, जिसमें प्यार के लिए लडऩे की ताकत है। ट्रेलर में उन्हें एक राजकुमारी के रूप में दिखाया गया है। पूजा के अवतार और अंदाज के दर्शक मुरीद हो गए हैं। फिल्म में भाग्यश्री भी नजर आएंगी।
फिल्म भाईजान के जरिए पूजा अपने करियर में पहली बार सलमान खान के साथ काम करने जा रही हैं। फिल्म में वह सलमान की गर्लफ्रेंड का किरदार निभाएंगी, जो एक छोटे से कस्बे में रहने वाली लडक़ी है, जिसका स्वभाव सलमान से बिल्कुल उलट है। इससे पहले फिल्म का नाम कभी ईद कभी दिवाली रखा गया था। फरहाद सामजी के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में अभिनेता जहीर इकाबल और साउथ के स्टार वेंकटेश भी एक खास भूमिका निभाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Share