वेलकम 3 में फिर दिखेंगे नाना पाटेकर, अनिल और परेश

 वेलकम 3 में फिर दिखेंगे नाना पाटेकर, अनिल और परेश

वेलकम सीरीज की फिल्मों ने बॉलीवुड में काफी सफलता हासिल की है। अभी तक इस सीरीज की दो फिल्में वेलकम और वेलकम बैक दर्शकों के बीच आ चुकी है। काफी समय से दर्शक इस फिल्म की अगली कड़ी का इंतजार कर रहे हैं। अब जानकारी सामने आ रही है कि वेलकम 3 में एक बार फिर नाना पाटेकर, अनिल कपूर और परेश रावल नजर आएंगे।
रिपोर्ट के मुताबिक, वेलकम 3 में एक बार फिर नाना, अनिल और परेश की तिकड़ी नजर आएगी। खबरों की मानें तो अगले साल की दूसरी छमाही में फिल्म की शूटिंग शुरू होगी। एक सूत्र ने कहा, फिल्म वेलकम 3 की स्क्रिप्ट पहले ही लिखी जा रही है। इस फिल्म की शूटिंग अगले साल के उत्तरार्ध में शुरू करने की योजना है। अनिल, नाना और परेश तीसरी फिल्म का हिस्सा होंगे।
सूत्र ने बताया कि वेलकम 3 में और भी बड़े कलाकारों को शामिल करने की प्लानिंग है। फिरोज नाडियाडवाला बड़े पैमाने पर फिल्म बनाने की योजना बना रहे हैं। यह एक एक्शन कॉमेडी फिल्म होगी। अब तक आए फिल्म के दोनों भाग का निर्देशन अनीस बज्मी ने किया है। कॉमेडी पर आधारित इस सीरीज की दोनों फिल्में लोगों को हंसाने और गुदगुदाने में सफल रही हैं। उम्मीद है कि फिल्म की तीसरी किस्त में भी मनोरंजन का भरपूर डोज होगा।
वेलकम 2007 में दर्शकों के बीच आई थी। अक्षय कुमार, कैटरीना कैफ, अनिल, नाना और परेश के अभिनय से सजी फिल्म में जबरदस्त फन था। सभी कलाकारों ने अपने अंदाज से प्रभावित किया था। दिवंगत अभिनेता फिरोज खान भी इस फिल्म में नजर आए थे। यह उनकी आखिरी फिल्म थी। उनका 2009 में निधन हो गया था। फिल्म की कहानी 1999 में आई मिकी ब्लू आइज पर आधारित थी।
वेलकम का सीच्ल वेलकम बैक 2015 में रिलीज हुआ था। इसमें भी परेश, नाना और अनिल की तिकड़ी ने लोगों का दिल जीता था। डिंपल कपाडिय़ा, नसीरुद्दीन शाह, श्रुति हासन, शाइनी आहूजा और जॉन अब्राहम जैसे कलाकार इस फिल्म का हिस्सा थे।
हाल में ऋ तिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्म फाइटर में अनिल की एंट्री हो गई है। वह जुग जुग जियो को लेकर भी चर्चा में हैं। अनिल फिल्म एनिमल में भी नजर आएंगे। परेश फिल्म शर्मा जी नमकीन में नजर आएंगे। यह ऋषि कपूर की आखिरी फिल्म है, जिसमें उन्होंने निधन से पहले काम किया था। फिल्म शहजादा से भी परेश का नाम जुड़ा है। वहीं, नाना प्रकाश राज की फिल्म तडक़ा को लेकर चर्चा में हैं।
००

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Share