अपने पति वरुण की तरह बिजी रहना चाहती है नताशा

 अपने पति वरुण की तरह बिजी रहना चाहती है नताशा

अभिनेता वरुण धवन और उनकी दुल्हनिया नताशा दलाल बॉलीवुड इंडस्ट्री के पॉवर कपल में से एक कहे जाते है। भले ही नताशा लाइमलाइट से दूरी बनाकर चलती है, लेकिन वरुण संग अपने बॉन्ड को लेकर हमेशा ही चर्चाओं में आ ही जाती है। हाल ही में उन्होंने मीडिया के साथ एक साक्षत्कार में खुलासा किया कि वो वरुण के विवाह के उपरांत शहर की  बहुत चर्चाओं में हैं लेकिन वो इस सबके इतर अपनी एक अगल पहचान बनाना चाह रही है।
नताशा दलाल ने कहा है कि अपना खुद का व्यक्तित्व होना बहुत अहम् है। ये आपको जमीनी स्तर पर केंद्रित करता है और मैं खुद को वरुण की तरह व्यस्त रखने के बारें में सोच रहीं हूँ। अपनी बात को जारी रखते हुए नताशा ने आगे बोला है  कि उन्हें लोगों की नजरों में रहना परेशान नहीं करता। मैंने महसूस किया है कि ये एक ऐसी चीज है, जिसका इस्तेमाल आप अच्छी चीजों में कर सकते हैं। उन्होंने आगे बताया है कि, वो अद्भुत है और मैं जो कुछ भी करती हूं उसमें मेरा समर्थन कर रही हूँ।
विवाह से पहले वरुण और नताशा एक दूसरे को काफी लंबे वक्त से डेट कर रहे थे। हाल ही में कपल ने अपनी फर्स्ट वेडिंग एनिवर्सरी मनाई की। वर्कफ्रंट के बारें में बात करें तो वरुण जल्द ही राज मेहता की फिल्म जुग जुग जीयो में दिखाई देने वाले है। इस रोमांटिक ड्रामा में वरुण कियारा आडवाणी के साथ लीड़ किरदार निभाते हुए दिखाई देने वाले है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Share