शाहिद कपूर की फिल्म का नया पोस्टर रिलीज, पिता के रूप में दिखे एक्टर

 शाहिद कपूर की फिल्म का नया पोस्टर रिलीज, पिता के रूप में दिखे एक्टर

सुपरस्टार शाहिद कपूर स्टारर ‘जर्सी’ के फैंस ने बहुप्रतीक्षित फिल्म के लॉन्च के लिए इंतजार किया है और अब  31 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली ‘जर्सी’, ‘कबीर सिंह’ की शानदार सफलता के बाद शाहिद की बड़े पर्दे पर वापसी होगी. फिल्म की रिलीज के महीने में कदम रखते हुए, फिल्म के मेकर्स ने एक नया पोस्टर जारी करके जर्सी फिल्म रिलीज की उलटी गिनती शुरू कर दी है.
जर्सी का नया पोस्टर पिता-पुत्र के रिश्ते पर जोर देता है जो की फिल्म में नजर आएगा. सभी का दिल चुराते हुए, पोस्टर में अर्जुन जो की शाहिद कपूर का किरदार है वह, अपने बेटे किट्टू (रोनित कामरा द्वारा अभिनीत) के शूलेस बांधते हुए दिखाई देते है. अर्जुन और किट्टू के बीच के बंधन का प्रतीक यह पोस्टर फिल्म की एक और भावना को दर्शाता है.
फिल्म की कहानी एक असफल क्रिकेटर के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अपने बेटे की जर्सी खरीदने के लिए संघर्ष करता है. एक रॉ, भरोसेमंद और वास्तविक कहानी, जर्सी मानवीय भावना का उत्सव है. आपको सपनों की ताकत में विश्वास दिलाते हुए, यह फिल्म आपको अपनी सीट से बांधने के लिए तैयार है. फिल्म में पहली बार शाहिद कपूर के साथ मृणाल ठाकुर भी नजर आएंगी. अनुभवी अभिनेता पंकज कपूर बड़े पर्दे पर वापसी करते हुए, वह फिल्म में क्रिकेट कोच की भूमिका में दिखाई देंगे.
अल्लू अरविंद द्वारा प्रस्तुत, फिल्म का निर्देशन राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म निर्माता गौतम तिन्ननुरी ने किया है, जिन्होंने मूल तेलुगु जर्सी का निर्देशन किया था और यह फिल्म अमन गिल, दिल राजू और एस नागा वामसी द्वारा निर्मित है. सचेत-परंपरा के जर्सी में फुट-टैपिंग, पावरफुल नंबर है जिसे निश्चित रूप से धुनों को आप गुनगुनाएंगे .
बता दें कि शाहिद ने इस फिल्म के लिए बहुत मेहनत की है. हाल ही में शाहिद ने बताया खा कि फिल्म की शूटिंग के दौरान उन्हें काफी चोट लगी थी. इतना ही नहीं उन्हें 25 टांके तक लगे हैं.
दरअसल, एक फैन ने शाहिद से पूछा था कि फिल्म की ट्रेनिंग करने का उनका एक्सपीरियंस कैसा रहा. इसी दौरान एक्टर ने बताया कि एक बार वह बिना हेलमेट के ट्रेनिंग कर रहे थे जिसे उन्होंने खुद गलत बताया. प्रैक्टिस के दौरान उनके होंठ पर चोट लग गई. इसके बाद उन्हें 25 टांके लगवाने पड़े. शाहिद ने ये भी बताया था कि उस वक्त पह इतना डर गए थे कि उन्हें लगा कि इस चोट की वजह से शायद वह पहले जैसा ना दिखें.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Share