नेत्रहीन उद्योगपति श्रीकांत बोला का जीवन पर्दे पर उतारेंगे राजकुमार राव, जुलाई में शुरू होगी शूटिंग

 नेत्रहीन उद्योगपति श्रीकांत बोला का जीवन पर्दे पर उतारेंगे राजकुमार राव, जुलाई में शुरू होगी शूटिंग

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव ने जहां हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म भीड़ की शूटिंग पूरी की थी, वहीं आज उनकी एक और फिल्म की अनाउंसमेंट की जा चुकीं है, जो कि एक बायोपिक है।
ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर राजकुमार की इस अपकमिंग फिल्म की अनाउंसमेंट की है। उन्होंने बताया कि राजकुमार राव इंड्रस्टलिस्ट श्रीकांत बोला की बायोपिक में नजर आएंगे। फिल्म की शूटिंग इसी साल जुलाई में शुरू होगी।
वहीं टी-सीरीज के ऑफीशियल सोशल मीडिया हैंडल पेज पर भी इस फिल्म से रिलेटेड जानकारी दी गई है। जानकारी के लिए आपको बता दें कि श्रीकांत का जन्म आंध्र प्रदेश के एक छोटे से गांव में हुआ था, और वे जन्म से ही नेत्रहीन थे।
जन्म से ही श्रीकांत को कई कठिनाईयों का सामना करना पड़ा, और आज वे एक जाने माने उद्योगपति है। उन्होंने ही बोलेंट इंडस्ट्रीज नामक कंपनी की स्थापना की थी और अपनी मेहनत से उसे तरक्की के सबसे ऊंचे आसमान तक पहुंचा दिया।
तुषार हीरानंदानी के निर्देशन में बनने जा रहीं इस फिल्म में राज कुमार राव अहम भूमिका में नजर आएंगे, वह श्रीकांत बोला का किरदार निभाएंगे। वही टी-सीरीज़ और चाक एन चीज़ फिल्म्स इसे प्रोड्यूस करेंगे। फिल्म की कहानी सुमित पुरोहित और जगदीप सिद्धू ने लिखी हुई है और इसकी शूटिंग जुलाई 2022 में शुरू हो सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Share