रेहना पंडित ने मार्शल आर्ट सीखने के लिए निकाला समय

 रेहना पंडित ने मार्शल आर्ट सीखने के लिए निकाला समय

कुमकुम भाग्य की रेहना पंडित, जो शो में आलिया के रूप में नजर आ रही हैं, एक फिटनेस फ्रीक हैं, वह कभी भी फिटनेस से समझौता नहीं करती हैं और एक तंग शूटिंग शेड्यूल के बावजूद अपने स्वास्थ्य के नियमों का पालन करती हैं।
अभिनेत्री ने मार्शल आर्ट सीखने का एक नया शौक विकसित किया है, जिसके लिए वह हर संभव प्रयास कर रही हैं। उन्होंने कहा, मैं लंबे समय से फिटनेस के प्रति उत्साही रही हूं, चाहे वह कसरत का रूप हो या आहार की शैली को बनाए रखना, मैंने हर चीज की बहुत कोशिश की है।
मार्शल आर्ट कुछ समय से मेरी बकेट लिस्ट में है।उसने मार्शल आर्ट के लाभों के बारे में भी बताया और वह क्यों सोचती है कि यह सभी के लिए अच्छा है। उन्होंने दूसरों को भी इसे सीखने के लिए प्रेरित करते हुए कहा, मुझे कहना होगा कि मार्शल आर्ट व्यायाम का एक बेहतरीन रूप है क्योंकि इसके कई स्वास्थ्य लाभ हैं।
यह न केवल हमारे शारीरिक स्वास्थ्य बल्कि हमारे मानसिक स्वास्थ्य को भी बेहतर बनाने में मदद करता है।कुमकुम भाग्य में रणबीर के रूप में कृष्णा कौल, प्राची के रूप में मुग्धा चापेकर, रिया के रूप में टीना फिलिप, शाहाना के रूप में अपर्णा मिश्रा और आलिया के रूप में रेहाना हैं।
सृति झा और शब्बीर अहलूवालिया को दिखाया गया यह शो अब आने वाली पीढ़ी और उनकी जटिलताओं के साथ आगे बढ़ गया है। यह शो जी टीवी पर प्रसारित होता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Share