ऋचा चड्ढा ने बताया कि क्राइम थ्रिलर देखना दिलचस्प क्यों है

 ऋचा चड्ढा ने बताया कि क्राइम थ्रिलर देखना दिलचस्प क्यों है

अभिनेत्री ऋचा चड्ढा ने बताया कि थ्रिलर की शैली इतनी लोकप्रिय क्यों है। शो के बारे में बात करते हुए, ऋ चा ने कहा कि यह एक गहरी जांच की तरह है। यह एक मामले को सुलझाने वाली टीम की तरह है। उस टीम के भीतर अलग-अलग चीजें हैं।
लेकिन 100 प्रतिशत मुझे लगता है कि ये चीजें दिलचस्प हैं क्योंकि हमारे आस-पास बहुत सारे अपराध हैं और मुझे लगता है कि अपराध कुल मिलाकर एक दिलचस्प विषय है यदि आप सबसे ज्यादा देखे जाने वाले शो में से एक सावधान इंडिया को देखे, लोगों को शो पसंद हैं।
जब से उन्होंने अभिनय की दुनिया में कदम रखा है, ऋ चा ने अपने दमदार अभिनय से दर्शकों और आलोचकों को हमेशा प्रभावित किया है।
क्या दमदार किरदारों को निभाना एक सचेत विकल्प है?
नहीं, वास्तव में नहीं। क्या होता है जब लोग आपको स्ट्रिंग हेड के रूप में देखते हैं तो वे आपका हिस्सा बन जाते हैं। यह कुछ ऐसा नहीं है जो सचेत है।
उन्होंने कहा कि मैं कई तरह के किरदार निभाना पसंद करूंगी, लेकिन जाहिर तौर पर मैं सुपर दिलचस्प किरदारों को ठुकराने नहीं जा रही हूं। मैं सुधा जैसे किरदार को ठुकरा नहीं सकती।
तिग्मांशु धूलिया द्वारा अभिनीत द ग्रेट इंडियन मर्डर विकास स्वरूप के दूसरे उपन्यास सिक्स सस्पेक्ट्स का स्क्रीन रूपांतरण है। यह एक हाई-प्रोफाइल मंत्री के बेटे की हत्या के इर्द-गिर्द घूमता है। इसमें रघुबीर यादव, आशुतोष राणा, पाओली डैम, जतिन गोस्वामी और शशांक अरोड़ा के साथ मुख्य भूमिका में प्रतीक गांधी और ऋ चा शामिल हैं। यह वर्तमान में डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर हिंदी, मराठी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़, मलयालम और बंगाली में स्ट्रीमिंग कर रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Share