जल्द ही पर्दे पर फिर दिख सकती है रितेश और जेनेलिया की जोड़ी

 जल्द ही पर्दे पर फिर दिख सकती है रितेश और जेनेलिया की जोड़ी

जब भी बॉलीवुड की लोकप्रिय जोडिय़ों की बात होती है तो रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा का जिक्र जरूर होता है। ना सिर्फ रियल लाइफ, बल्कि रील लाइफ में उनकी जोड़ी प्रशंसकों को खूब भाती है। अब जो खबर आ रही है, उससे बेशक रितेश-जेनेलिया के फैंस खुशी से झूम उठेंगे। दरअसल, जल्द ही यह जोड़ी पर्दे पर फिर दर्शकों का मनोरंजन करती दिख सकती है। खुद जेनेलिया ने यह खुलासा किया है।
उन्होंने कहा, उम्मीद है जल्द ही ऐसा होगा। ऐसा होने वाला है। जल्द ही से मेरा मतलब है कि साल के अंत तक। जेनेलिया के इस खुलासे के बाद प्रशंसक बेशक उनकी नई फिल्म का बेसब्री से इंतजार करेंगे। इससे पहले जेनेलिया ने कहा था कि वह रितेश संग काम करने को बेताब हैं। बस उन्हें एक अच्छी कहानी का इंतजार है।
रितेश और जेनेलिया को आखिरी बार छोटे पर्दे पर डांस रियलिटी शो सुपर डांसर चैप्टर 4 में देखा गया था। दोनों ने शो के वीकेंड शादी स्पेशल एपिसोड की शोभा बढ़ाई थी। रितेश और जेनेलिया की केमिस्ट्री ने एक बार फिर दर्शकों का दिल जीत लिया था। इस जोड़ी के आकर्षक डांस मूव्स और दिलचस्प नोक-झोंक का दर्शकों ने खूब लुत्फ उठाया था। रितेश और जेनेलिया ने अपनी शादी से जुड़े कई दिलचस्प किस्से भी दर्शकों को सुनाए थे।
रितेश और जेनेलिया की मुलाकात 2003 में फिल्म तुझे मेरी कसम के सेट पर हुई थी। खास बात यह है कि दोनों ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत भी इसी फिल्म से की थी। इसके एक साल बाद दोनों फिल्म मस्ती में दिखे थे और फिर उन्होंने लंबा ब्रेक लिया था। 2012 में फिल्म तेरे नाल लव हो गया में एक बार फिर दर्शकों को यह जोड़ी देखने को मिली। इसी साल जेनेलिया और रितेश ने शादी भी रचाई थी।
रितेश फिल्म प्लान ए प्लान बी में दिखाई देंगे। शशांक घोष के निर्देशन में बन रही यह एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है। इस फिल्म में उनके साथ तमन्ना भाटिया और पूनम ढिल्लों भी नजर आएंगी। यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। सोनाक्षी सिन्हा के साथ ककुड़ा भी रितेश की आगामी फिल्मों में शुमार है। जेनेलिया को आखिरी बार 2020 में अनीस बाज्मी की फिल्म इट्स माय लाइफ में देखा गया था। इसमें उनके साथ हरमन बावेजा नजर आए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Share