बंटी और बबली 2 के लिए सैफ ने ली डिक्शन ट्रेनिंग

 बंटी और बबली 2 के लिए सैफ ने ली डिक्शन ट्रेनिंग

अभिनेता सैफ अली खान ने साझा किया है कि उन्होंने बंटी और बबली 2 के लिए अपने किरदार को मजेदार बनाने के लिए दो महीने तक डिक्शन ट्रेनिंग की है। सैफ ने कहा कि मैं हमेशा से भारत की अलग अलग जगह पर मोहित रहा हूं। इन जगहों से जो पात्र निकलते हैं, वे प्यारे, दिलचस्प, बहुस्तरीय और सबसे महत्वपूर्ण रूप से काफी वास्तविक होते हैं। मैं भाग्यशाली रहा हूं कि मुझे ऐसी परियोजनाओं में सफलता मिली है, जिनमें ओंकारा, आरक्षण और यहां तक कि तांडव भी शामिल है। मुझे उम्मीद है कि लोग बंटी और बबली 2 में मेरे प्रयास को पसंद करेंगे, जिसमें मैं एक ऐसे चोर की भूमिका निभाई है, जो चोरी करना छोड़ चुका है।
उन्होंने आगे कहा कि मैं हमेशा एक चुनौती के लिए तैयार रहता हूं। लोगों को मेरा किरदार पसंद आ रहा है। वह जानना चाहते है कि मैं फिल्म में बंटी के रूप में कैसे ढला हूं, यह मेरे लिए बहुत बड़ी तारीफ है। मैंने फिल्म के लिए उच्चारण पर बहुत काम किया है। मैं हमेशा अपने किरदार में उतरना चाहता था, इसलिए बंटी और बबली 2 के लिए मैंने डिक्शन ट्रेनिंग ली।
उन्होंने कहा कि मैं अपने द्वारा चुनी गई हर परियोजना से लोगों को आश्चर्यचकित करना चाहता हूं और मुझे खुशी है कि लोग फिल्म देखने के लिए उत्साहित हैं
यशराज फिल्म्स की बंटी और बबली 2 19 नवंबर को रिलीज होगी। इसका निर्देशन वरुण वी. शर्मा ने किया है।
००

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Share