शाहरुख की फिल्म पठान इस दिवाली पर नहीं होगी रिलीज?

 शाहरुख की फिल्म पठान इस दिवाली पर नहीं होगी रिलीज?

शाहरुख खान काफी समय बाद अपनी फिल्म पठान के साथ वापसी करने वाले हैं। यह बॉलीवुड की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में शामिल है। फैंस शाहरुख का एक्शन अवतार देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ऐसी खबरें आई थीं कि शाहरुख की यह फिल्म इस साल दिवाली के मौके पर आएगी। अब सुनने में आ रहा है कि पठान इस दिवाली को रिलीज नहीं हो पाएगी। फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया है।
रिपोर्ट के अनुसार, शाहरुख की पठान इस साल दिवाली के मौके पर बड़े पर्दे पर रिलीज नहीं हो पाएगी। एक सूत्र ने बताया कि फिल्म का काम अभी भी बचा हुआ है, जिसके कारण मेकर्स रिलीज डेट को आगे बढ़ा सकते हैं। हालांकि, इस संबंध में कुछ भी आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है। कोरोना महामारी के कारण इस प्रोजेक्ट में पहले ही काफी देरी हो चुकी है।
कोरोना महामारी के अलावा पिछले साल आर्यन खान ड्रग्स केस के बाद फिल्म की शूटिंग बाधित हुई थी। क्रूज ड्रग्स मामले में जब शाहरुख के बेटे आर्यन खान की गिरफ्तारी हुई थी, तो उन्होंने अपने सभी कामकाज को ठप कर दिया था। यही वजह है कि पठान का प्रोजेक्ट तय समय पर पूरा नहीं हो पाएगा। आर्यन को जमानत मिलने के बाद शाहरुख ने फिर से अपना काम शुरू किया है। वह अपने लंबित पड़े प्रोजेक्ट को निपटा रहे हैं।
नवंबर, 2020 में इस फिल्म की शूटिंग शुरू हुई थी। फिल्म में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम जैसे कलाकार नजर आएंगे। पठान में जॉन खलनायक की भूमिका में दिखेंगे। इसमें शाहरुख और जॉन के बीच जबरदस्त फाइट सीन देखने को मिलेंगे। कहा जा रहा है कि दीपिका भी फिल्म में दमदार एक्शन करती दिखेंगी। फिल्म में डिंपल कपाडिय़ा महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आएंगी। फिल्म का बजट 200 करोड़ रुपये का बताया जा रहा है।
आदित्य चोपड़ा की यशराज फिल्म्स पठान का निर्माण कर रही है। फिल्म में बॉलीवुड का सबसे बड़ा क्लाइमैक्स सीन दिखाई देगा। दरअसल, इसे दुनिया की सबसे ऊंची बिल्डिंग बुर्ज खलीफा पर शूट किया गया है।
शाहरुख की आखिरी फिल्म जीरो थी, जो 2018 में आई थी। इस फिल्म ने कोई खास प्रभाव नहीं छोड़ा था। वह साउथ निर्देशक एटली की अगली फिल्म को लेकर भी सुर्खियां बटोर रहे हैं। यह एक पैन इंडिया फिल्म है। संजय लीला भंसाली ने भी शाहरुख के साथ इजहार नाम की एक रोमांटिक फिल्म बनाने की प्लानिंग की है। सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 में शाहरुख छोटी, लेकिन एक महत्वपूर्ण भूमिका में दिखेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Share