एक्टर नहीं, लेखक के रूप में डेब्यू करेंगे शाहरुख के बेटे आर्यन

 एक्टर नहीं, लेखक के रूप में डेब्यू करेंगे शाहरुख के बेटे आर्यन

सुपरस्टार्स के बच्चों के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर फैंस काफी उत्साहित रहते हैं। यहां तक कि फिल्मों में आने से पहले ही स्टारकिड्स की फैन फॉलोइंग बढ़ जाती है। शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के डेब्यू को लेकर भी चर्चाओं का बाजार गर्म रहता है। शाहरुख ने एक बार कहा था कि आर्यन को एक्टिंग में रुचि नहीं है। अब सुनने में आ रहा है कि आर्यन एक्टर नहीं, बल्कि एक लेखक के रूप में बॉलीवुड में डेब्यू करेंगे।
रिपोर्ट के मुताबिक, आर्यन एक लेखक के रूप में बॉलीवुड में अपना पदापर्ण करेंगे। खबरों की मानें तो आर्यन फिलहाल दो प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे हैं। एक फीचर फिल्म है, जिसे रेड चिलीज एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित किया जाएगा। दूसरा प्रोजेक्ट एक वेब सीरीज है, जो सीधे अमेजन प्राइम वीडियो पर प्रसारित होगी। यह थ्रिलर सीरीज एक कट्टर प्रशंसक के जीवन पर आधारित है। साल के अंत तक सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आ सकती है।
इन प्रोजेक्ट्स के स्क्रिप्ट्स फिलहाल डेवलेपमेंट स्टेज में हैं। रिपोर्ट की मानें तो इन दो प्रोजेक्ट्स के अलावा आर्यन कई अन्य कहानियों पर भी काम कर रहे हैं, जिसमें बिलाल सिद्दीकी उनके सह-लेखक हैं। शाहरुख ने खुद कहा था कि आर्यन को अपने पिता की तरह अभिनेता नहीं बनना चाहिए, बल्कि कैमरे के पीछे अपने कौशल पर काम करना चाहिए, जिसमें वह वास्तव में रुचि रखते हैं। आर्यन का राइटिंग के प्रति प्रेम जगजाहिर है।
शाहरुख की बेटी और आर्यन की बहन सुहाना खान भी बहुत जल्द बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती हैं। सुहाना जोया अख्तर की वेब सीरीज से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत करेंगी। यह सीरीज आने वाले दिनों में नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Share