शहनाज और दिलजीत की हौंसला रख का जलवा बरकरार, कमाए 54 करोड़ रुपये

 शहनाज और दिलजीत की हौंसला रख का जलवा बरकरार, कमाए 54 करोड़ रुपये

शहनाज गिल और दिलजीत दोसांझ की फिल्म हौंसला रख जब से रिलीज हुई है, यह लगातार चर्चा में है। चर्चा होना भी वाजिब है, क्योंकि फिल्म ने काफी अच्छी कमाई की है। इस फिल्म को ना सिर्फ दर्शकों, बल्कि समीक्षकों से भी काफी अच्छी प्रतिक्रिया मिली है। खबर है कि 50 दिन में यह फिल्म 54 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी है। दिलजीत ने सोशल मीडिया पर यह जानकारी दी है।
हौंसला रख ने 50 दिनों में दुनियाभर के बॉक्स ऑफिस से 54 करोड़ रुपये की कमाई की है। पहली बार किसी पंजाबी फिल्म को दुनियाभर के प्रशंसकों से इतना प्यार मिल रहा है। दिलजीत ने ट्विटर पर लिखा, हौंसला रख ने सिनेमाघरों में 50 दिन पूरे कर लिए, वो भी सिर्फ 50 प्रतिशत दर्शकों के साथ। यहां तक कि न्यूजीलैंड, ऑस्ट्रेलिया और कई अन्य देशों में अभी सिनेमाघर खुले भी नहीं हैं। तुस्सी इतना प्यार दे रहे हो। बहुत-बहुत शुक्रिया।
इस फिल्म ने अपने ओपनिंग डे पर ही कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे। हौंसला रख ने पहले ही दिन दो करोड़ 55 लाख रुपये की शानदार कमाई की थी। इसके बाद यह पंजाब की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई थी। शुरुआत से ही फिल्म बॉक्स ऑफिस पर दमदार नजर आ रही थी। 15 अक्टूबर को जब हौंसला रख रिलीज हुई थी तो इसे देखने के लिए थिएटरों के बाहर लंबी लाइन देखी गई थी।
फिल्म की कहानी कनाडा के पंजाबी युवक (दिलजीत) और उसके सात साल के बेटे की है। शहनाज बच्चे की मां के किरदार में है, जो बच्चे को जन्म देने के बाद उसे छोडक़र चली जाती है। इसके बाद दिलजीत अकेले उसकी परवरिश करते हैं। इस बीच उनकी मुलाकात एक्स गर्लफ्रेंड से हो जाती है, जिसकी भूमिका में अभिनेत्री सोनम बाजवा हैं। फिर कहानी में कई दिलचस्प मोड़ आते हैं। असली ट्विस्ट तब आता है, जब शहनाज की वापसी होती है।
दिलजीत इससे पहले कई फिल्मों में अपने अभिनय का जलवा बिखेर चुके हैं, लेकिन हौंसला रख उनके लिए खास है, क्योंकि इसके जरिए उन्होंने एक निर्माता के तौर पर अपनी पारी शुरू की है।
इस फिल्म का इंतजार दर्शकों को इसलिए भी था, क्योंकि इसके जरिए शहनाज पहली बार किसी फिल्म में लीड रोल में नजर आने वाली थीं। सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद भले ही शहनाज इस फिल्म के प्रमोशन पर ज्यादा ध्यान नहीं दे पाईं, लेकिन फैंस ने उन्हें पूरा सपोर्ट किया। ज्यादा प्रमोशन ना मिलने के बावजूद फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की। इस फिल्म को राकेश धवन ने लिखा है और अमरजीत सिंह सरोन इसके निर्देशक हैं।
पिछले महीने के अंत में यह फिल्म अमेजन प्राइम पर रिलीज हुई है। फिल्म सिर्फ कुछ ही राज्यों के सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। ऐसे में कई फैंस यह नहीं देख पाए थे। फिल्म की ओटीटी रिलीज की खबर से फैंस खुश हो गए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Share