श्रीराम राघवन ने कैटरीना के साथ सलमान को ऑफर की थी फिल्म मैरी क्रिसमस

 श्रीराम राघवन ने कैटरीना के साथ सलमान को ऑफर की थी फिल्म मैरी क्रिसमस

काफी समय से मशहूर अभिनेत्री कैटरीना कैफ और साउथ के सुपरस्टार विजय सेतुपति की आगामी फिल्म मैरी क्रिसमस की चर्चा चल रही है। इन दोनों कलाकारों को निर्देशक श्रीराम राघवन की इस फिल्म में देखा जाएगा। अब फिल्म से जुड़ी एक रोचक जानकारी सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि कैटरीना के साथ अभिनेता सलमान खान को भी राघवन ने अपनी फिल्म मैरी क्रिसमस ऑफर की थी।
रिपोर्ट के मुताबिक, मैरी क्रिसमस के लिए कैटरीना के साथ सलमान को भी अप्रोच किया गया था। एक सूत्र ने कहा, यह दूसरी बार था, जब राघवन ने सलमान को कोई फिल्म ऑफर की थी। 2015 में बजरंगी भाईजान के बाद राघवन और सलमान ने एक थ्रिलर फिल्म पर काम करने के लिए चर्चा की थी, लेकिन किसी कारणवश आगे बात नहीं बन पाई। मैरी क्रिसमस के लिए राघवन एक बार फिर मिले थे।
एक सूत्र ने कहा कि राघवन को लगा कि इस फिल्म के लिए सलमान बिल्कुल मुफीद होंगे। खबरों की मानें तो सलमान और उनकी टीम को लगा कि उनके जैसे सुपरस्टार के लिए यह बहुत छोटी फिल्म है। यही कारण था कि उन्होंने विनम्रतापूर्वक इस प्रस्ताव को अस्वीकार कर दिया था। कहा जा रहा है कि सलमान को राघवन का काम पसंद है और वह उनके साथ काम करने के लिए उत्सुक भी हैं।
बताया गया है कि सलमान कोई बड़ी बजट की कमर्शियल फिल्म में राघवन के साथ काम करना चाहते हैं। राघवन को लगा था कि मैरी क्रिसमस के लिए सलमान परफेक्ट हैं। मेरी क्रिसमस के अलावा राघवन अपनी अगली फिल्म इक्कीस को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म में वरुण धवन मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म की शूटिंग फरवरी, 2022 में शुरू हो सकती है। यह फिल्म मिलिट्री अफसर अरुण खेत्रपाल के जीवन पर आधारित है।
मैरी क्रिसमस एक शॉर्ट फिल्म से प्रेरित होगी, जिसकी कहानी पुणे शहर के इर्दगिर्द बुनी गई है। राघवन इससे पहले आयुष्मान खुराना अभिनीत अंधाधुन जैसी सफल फिल्म का निर्देशन कर चुके हैं। मैरी क्रिसमस में पहली बार कैटरीना और साउथ के सुपरस्टार विजय की जोड़ी को स्क्रीन शेयर करते हुए देखा जाएगा। खबरों की मानें तो यह फिल्म बिना इंटरवल के 90 मिनट की होगी। फिल्म का निर्माण रमेश तौरानी ने किया है।
सलमान के वर्कफ्रंट की बात करें तो इस साल उन्हें कई फिल्मों में देखा जा सकता है। फिल्म राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई में आखिरी बार सलमान नजर आए हैं। इसमें उनके साथ दिशा पटानी दिखी हैं। वह मास्टर की हिन्दी रीमेक में भी नजर आ सकते हैं। टाइगर 3 में भी सलमान अपनी मौजूदगी दर्ज कराएंगे। इस फिल्म में एक बार फिर कैटरीना के साथ उनकी जोड़ी नजर आएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Share