पृथ्वीराज से क्लैश टालने पर विचार कर रहे गोविंदा नाम मेरा के मेकर्स

 पृथ्वीराज से क्लैश टालने पर विचार कर रहे गोविंदा नाम मेरा के मेकर्स

अक्षय कुमार की बहुप्रतीक्षित फिल्म पृथ्वीराज की रिलीज डेट का ऐलान किया गया है। फिल्म इस साल 10 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसी तारीख को विक्की कौशल की फिल्म गोविंदा नाम मेरा भी दर्शकों के बीच आएगी। इस फिल्म का निर्माण धर्मा प्रोडक्शंस ने किया है। अब सुनने में आ रहा है कि गोविंदा नाम मेरा के मेकर्स पृथ्वीराज से क्लैश टालने पर विचार कर रहे हैं।
रिपोर्ट के मुताबिक, गोविंदा नाम मेरा की टीम अक्षय की पृथ्वीराज से क्लैश टालने पर विचार कर रही है। एक सूत्र ने बताया, यशराज फिल्म्स के साथ चर्चा करने के बाद गोविंदा नाम मेरा की रिलीज को री-शेड्यूल किया गया है। धर्मा प्रोडक्शंस और यशराज फिल्म्स के बीच बहुत अच्छे कामकाजी संबंध हैं। इसिलए, संयुक्त रूप से यह निर्णय लिया गया कि गोविंदा नाम मेरा की रिलीज को री-शेड्यूल किया जाएगा।
भले ही मेकर्स ने गोविंदा नाम मेरा की रिलीज को री-शेड्यूल करने का निर्णय लिया है, लेकिन इसकी नई रिलीज डेट के बारे में जानकारी नहीं दी गई है। आने वाले दिनों में बहुत जल्द इस संबंध में घोषणा हो सकती है। कहा जा रहा है कि धर्मा प्रोडक्शंस माधुरी दीक्षित की वेब सीरीज द फेम गेम को लेकर व्यस्त है, इसलिए फिल्म की नई रिलीज डेट को लेकर कोई चर्चा नहीं हुई है।
गोविंदा नाम मेरा करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस की फिल्म है। करण और यशराज फिल्म्स के मालिक आदित्य चोपड़ा में बहुत अच्छी दोस्ती है। दोस्ती के अलावा उन दोनों के परिवारिक रिश्ते भी हैं। बता दें कि आदित्य के पिता यश चोपड़ा और करण की मां हीरू जौहर भाई-बहन हैं। यही वजह है कि दोनों निर्माताओं ने मिलकर फिल्म की रिलीज को री-शेड्यूल करने का समझदारी भरा फैसला लिया है।
पिछले साल नवंबर में गोविंदा नाम मेरा का ऐलान किया गया था। फिल्म में कियारा आडवाणी और भूमि पेडनेकर भी नजर आएंगी। इस फिल्म के लेखक-निर्देशक शशांक खैतान हैं। कियारा के साथ विक्की की यह दूसरी फिल्म होगी। इससे पहले दोनों नेटफ्लिक्स की एंथोलॉजी फिल्म लस्ट स्टोरीज की एक कहानी में साथ काम कर चुके हैं। भूमि के साथ भी विक्की की यह दूसरी फिल्म है। दोनों भूत पार्ट 1- द हॉन्टेड शिप में साथ काम कर चुके हैं।
पृथ्वीराज एक पीरियड ड्रामा फिल्म है, जिसमें अक्षय महान सम्राट पृथ्वीराज चौहान की भूमिका में नजर आएंगे। यशराज बैनर के इतिहास में पहली बार कोई पीरियड ड्रामा फिल्म बनी है। इस फिल्म में पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर संयोगिता बनी हैं। वह फिल्म के जरिए हिन्दी फिल्मों में अपना पदापर्ण करेंगी। फिल्म में संजय दत्त और सोनू सूद भी अहम भूमिकाओं में दिखने वाले हैं। इस फिल्म का निर्देशन चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Share