इस साल के अंत में होगी वेब सीरीज द फैमिली मैन 3 की शूटिंग

 इस साल के अंत में होगी वेब सीरीज द फैमिली मैन 3 की शूटिंग

वेब सीरीज द फैमिली मैन लोकप्रियता के कई रिकॉर्ड तोड़ चुकी है। इसका दूसरा सीजन भी दर्शकों और समीक्षकों को बेहद पसंद आया। द फैमिली मैन 2 आईएमडीबी पर दुनिया की चौथी सबसे लोकप्रिय सीरीज बन चुकी है। दोनों सीजन को मिले शानदार रिस्पॉन्स के बाद अब इसके तीसरे सीजन का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। खबर है कि नए सीजन की शूटिंग जल्द ही शुरू होगी।
एक सूत्र ने बताया कि निर्माता द फैमिली मैन 3 की शूटिंग इस साल के अंत में शुरू करने वाले हैं। दूसरे सीजन के क्लाइमैक्स ने तीसरे सीजन का हिंट दे दिया था। निर्देशक जोड़ी राज और डीके ने तीसरे सीजन की कहानी पर काम करना शुरू कर दिया था। वे जल्द ही स्क्रिप्टिंग का काम पूरा करेंगे। सीरीज में नए सहायक कलाकारों की भी एंट्री होगी। फाइनल ड्राफ्ट तैयार करने के बाद कास्टिंग पर काम किया जाएगा।
राज और डीके की जोड़ी आजकल शाहिद कपूर अभिनीत वेब सीरीज फेक्स और गुलंकद के काम में व्यस्त हैं। वे सामंथा रुथ प्रभु को लेकर भी एक सीरीज पर काम कर रहे हैं, वहीं दोनों राजकुमार राव को लेकर भी एक सीरीज बना रहे हैं।
मनोज बाजपेयी ने द फैमिली मैन 2 में श्रीकांत तिवारी के रूप में जबरदस्त वापसी की थी। जासूसी पर आधारित इस सीरीज में साउथ की अभिनेत्री सामंथा अक्किनेनी भी नजर आईं और उन्होंने अपनी शानदार अदाकारी से सबका दिल जीत लिया। सामंथा ने अपने किरदार राजी को बखूबी पर्दे पर उतारा था। प्रियामणि, शारिब हाशमी, शरद केलकर और दर्शन कुमार ने इस सीरीज में वापसी की थी, वहीं सनी हिंदुजा और सीमा बिस्वास भी दूसरे सीजन में नजर आई थीं।
रिपोर्टों के मुताबिक, द फैमिली मैन का तीसरा सीजन कोरोना महामारी के दौर पर आधारित होगा। इसमें श्रीकांत तिवारी चीनी दुश्मनों से लोहा लेते नजर आएंगे। तीसरे सीजन में भारत को बर्बाद करने के लिए चीनी दुश्मनों के प्लान का नाम गुआन यू होगा। गुआन यू एक चीनी सेना जनरल थे, जिनकी चीनी लोग पूजा करते हैं। तीसरे सीजन के ज्यादातर हिस्से की शूटिंग नागालैंड में होगी। मुंबई और दिल्ली में भी इसकी शूटिंग हो सकती है।
मनोज ने कुछ समय पहले कहा था, सीरीज की कहानी राज और डीके के पास है। जल्द ही इसके स्क्रीनप्ले पर काम शुरू होगा। अगर सबकुछ ठीक रहा तो एक-डेढ़ साल में हम द फैमिली मैन का तीसरा सीजन बना लेंगे। उन्होंने आगे कहा, हम किसी को उम्मीद नहीं थी कि सीरीज दर्शकों को इतनी पसंद आएगी। हम बहुत खुश हैं कि लोगों ने हमारी सीरीज को इतना प्यार दिया है। मैं खुद इसके तीसरे सीजन को लेकर बेसब्र हूं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Share