संजना संघी की उलझे हुए का ट्रेलर रिलीज, 11 फरवरी को आएगी फिल्म

 संजना संघी की उलझे हुए का ट्रेलर रिलीज, 11 फरवरी को आएगी फिल्म

अभिनेत्री संजना संघी अपनी सुंदरता और स्टाइल को लेकर लाइम लाइट में रहती हैं। वह बहुत जल्द अपनी शॉर्ट फिल्म उलझे हुए में नजर आएंगी। फिल्म वैलेंटाइन वीक में 11 फरवरी को अमेजन मिनी टीवी पर रिलीज होगी। फिल्म में संजना और अभय वर्मा लीड रोल में नजर आएंगे। यह एक रोमांटिक ड्रामा है, जिसका ट्रेलर आज रिलीज कर दिया गया है। ट्रेलर में प्यार, रिलेशनशिप और रोमांस का छौंक लगाया गया है।
अमेजन मिनी टीवी के यूट्यूब हैंडल पर उलझे हुए का ट्रेलर जारी किया गया है। ट्रेलर के शुरुआत में ही सेक्स और डेटिंग की बातें धड़ल्ले से की जाती हैं। संजना ने फिल्म में रसिका की भूमिका निभाई है। वहीं, अभय को वरुण की भूमिका में देखा गया है। संजना और अभय की शुरुआत में काफी नोकझोंक होती है। धीरे-धीरे उनके बीच प्यार पनपने लगता है। इसमें दिखाया गया है कि कैसे दोनों के बीच लव केमिस्ट्री आगे बढ़ती है।
ट्रेलर में डेटिंग के साथ-साथ ब्रेकअप को भी दिखाया गया है। इसमें पड़ताल की गई है कि मौजूदा दौर में रिश्ते बनते-बिगड़ते रहते हैं। संजना और अभय के बीच एक किसिंग सीन की झलक भी दिखी है। दोनों ने अपने अंदाज से प्रभावित किया है।
सबसे खास बात यह है कि इस फिल्म को लोग अमेजन के शॉपिंग ऐप पर मुफ्त में देख पाएंगे। इसके लिए कोई सब्सक्रिप्शन की जरूरत नहीं होगी। फिल्म का निर्देशन सतीश राज ने किया है। यह अमेजन प्राइम की एक शॉर्ट फिल्म है, जिसे विशेष रूप से वैलेंटाइन वीकेंड के लिए बनाया गया है। इसकी कहानी एक जवान लडक़ी के इर्दगिर्द घूमती है, जो प्यार में अपनी पसंद को ढूढऩे की कोशिश करती हैं।
फिल्म उलझे हुए को इम्तियाज अली की बेटी इदा अली ने लिखा है। अहाब जाफरी के लॉकडाउन शॉर्ट्स स्टूडियो द्वारा फिल्म का निर्माण किया गया है। फिल्म को लेकर निर्देशक सतीश राज ने भी अपना अनुभव साझा किया है। उन्होंने कहा, फिल्म उलझे हुए एक ऐसी प्रेम कहानी है, जिससे दर्शक अपने आप को जोड़ सकेंगे। फिल्म को विश्वसनीय कलाकारों द्वारा बनाया गया है और यह आधुनिक रोमांस की नब्ज को पकड़ती है।
संजना ने फिल्म रॉकस्टार से बतौर बाल कलाकार अभिनय की दुनिया में कदम रखा था। यह फिल्म 2011 में रिलीज हुई थी। उन्हें हिन्दी मीडियम और फुकरे रिटर्न्स जैसी फिल्मों में सहायक भूमिका में देखा गया था। मुकेश छाबड़ा की दिल बेचारा से संजना लोगों के बीच चर्चा में आईं। अब जल्द ही संजना फिल्म ओम: द बैटल विन में अपनी मौजूदगी दर्ज कराएंगी। इस फिल्म में वह आदित्य रॉय कपूर के साथ इश्क फरमाती दिखेंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Share