एकता के शो नागिन 6 से छोटे पर्दे पर वापसी करने वाली हैं उर्वशी ढोलकिया?

 एकता के शो नागिन 6 से छोटे पर्दे पर वापसी करने वाली हैं उर्वशी ढोलकिया?

एकता कपूर का सुपरनैचुरल शो नागिन 6 काफी समय से चर्चा में है। आए दिन इससे नई-नई अभिनेत्रियों के नाम जुड़ रहे हैं। नए सीजन को लेकर भी दर्शक बेकरार हैं। अब यह चर्चा जोरों पर है कि इस शो में छोटे पर्दे की चर्चित खलनायिका उर्फ कोमोलिका उर्वशी ढोलकिया भी नजर आने वाली हैं। वह टीवी पर अपनी वापसी के लिए तैयार हैं। उर्वशी इस शो से जुडक़र बेहद उत्साहित हैं।
रिपोर्ट के मुताबिक, उर्वशी ढोलकिया नागिन 6 से टीवी पर अपना कमबैक करने के लिए तैयार हैं। इस रिपोर्ट में बताया गया है कि इसमें वह एक नए अवतार और मजेदार किरदार को निभाती नजर आएंगी। फिलहाल यह जानकारी नहीं मिली है कि उर्वशी नागिन 6 में नागिन बनेंगी या कोई जीव। उनके किरदार पर सस्पेंस बना हुआ है। अगर उर्वशी नागिन 6 में नजर आईं तो दर्शकों के लिए यह बेहद रोमांचक होगा।
आखिरी बार उर्वशी को धारावाहिक चंद्रकांता में देखा गया था। इसमें उन्होंने राजकुमारी इरवाती सिंह की भूमिका निभाई थी। धारावाहिक का फाइनल एपिसोड 16 जून, 2018 को आया था। खास बात यह है कि इस शो की निर्माता भी एकता ही थीं और अब चार साल बाद उर्वशी एकता के ही शो से दर्शकों के बीच एक बार फिर अपना जलवा बिखेरने के लिए तैयार हैं। चंद्रकांता के लीड कलाकारों में मधुरिमा तुली और विशाल आदित्य सिंह भी शामिल थे।
उर्वशी इससे पहले नच बलिए और बिग बॉस 6 में नजर आई थीं। वह बिग बॉस 6 की विनर रह चुकी हैं। उर्वशी की तगड़ी फैन फॉलोइंग है। उनका निभाया गया कोमोलिका का किरदार आज भी दर्शकों के बीच अपनी छाप छोड़े हुए हैं।
बात करें नागिन 6 की तो उर्वशी से पहले कई नाम सामने आए हैं। माहिरा शर्मा, रुबीना दिलैक, महक चहल, रिद्धिमा पंडित जैसी कई टीवी अभिनेत्रियों का नाम इस शो से जुड़ चुका है। पिछले दिनों चर्चा थी कि शो में अभिनेत्री तेजस्वी प्रकाश को लाने की तैयारी चल रही है। हालांकि, अभी तक खुद निर्माताओं ने किसी के भी नाम पर अपनी मुहर नहीं लगाई है। दर्शक यह जानने को बेताब हैं कि इस सीजन की नागिन कौन होगी?
टीवी की दुनिया में नागिन एक अलग ही कहानी लेकर आया है। यह शो इतना लोकप्रिय हुआ कि इसके पांच सीजन आ चुके हैं। घर, गृहस्थी, कॉमेडी और लव स्टोरी के बाद एकता एक अलग ही कहानी सामने लेकर आईं और दर्शकों को उनका यह प्रयोग काफी अच्छा लगा। नागिन के पहले सीजन में मौनी रॉय ने अहम भूमिका निभाई थी। प्रेम, दुश्मनी और बदले की कहानी के साथ नागिन 5 ने भी दर्शकों को खूब लुभाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Share