विक्रांत मैसी ने शेयर किया सेक्टर 36 का टीजर

 विक्रांत मैसी ने शेयर किया सेक्टर 36 का टीजर

दिनेश विजन की मैडॉक फिल्म ने अपनी अगली फिल्म का ऐलान किया। इस फिल्म में अभिनेता विक्रांत मैसी और दीपक डोबरियाल नजर आएंगे।  फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है। अभिनेता विक्रांत ने इंस्टाग्राम पर फिल्म का टीजर शेयर किया है। टीजर में बताया गया है कि फिल्म सच्ची घटनाओं पर आधारित है। रिपोर्ट्स के अनुसार सेक्टर 36 नोएड़ा के चर्चित निठारी हत्याकांड पर बन रही है।
फिल्म का सनसनीखेज टीजर बता रहा है कि यह रोंगटे खड़े कर देने वाली क्राइम थ्रिलर फिल्म है। 38 सेकेंड के टीजर में एक कॉकरोच के जरिए फिल्म के इमोशन को बताने की कोशिश की गई है। फिल्म का निर्देशन आदित्य निंबालकर कर रहे हैं। आदित्य फिल्म तलवार के लेखन के लिए जाने जाते हैं। सेक्टर 36 को बोधायन रॉय चौधरी ने लिखा है। स्त्री, शिद्दत, बदलापुर जैसी फिल्में दे चुकी मैडॉक फिल्म्स एक बार फिर थ्रिलर लेकर आई है।
लक्ष्मण उतेकर और दिनेश की मैडॉक फिल्म्स ने एक फिल्म के लिए हाथ मिलाया है, जिसकी शूटिंग हाल में पूरी हुई है। इसमें विक्की कौशल और सारा अली खान मुख्य भूमिकाओं में दिखेंगे। दिनेश की फिल्म भेडिय़ा जल्द दर्शकों के बीच आएगी।
साल 2006 में निठारी कांड ने देशभर में सनसनी मचा दी थी। नोएडा के निठारी गांव के एक घर से कई महिलाओं और बच्चों के कंकाल मिले थे। इसके बाद मोनिंदर सिंह पंढेर और सुरेंद्र कोली को गिरफ्तार किया गया। आरोप थे कि ये बच्चों और महिलाओं का रेप कर उन्हें मार देते थे। कई मामलों में दोनों को फांसी की सजा सुनाई जा चुकी है। 2015 में इलाहाबाद हाई कोर्ट ने कोली की सजा उम्रकैद में बदल दी थी।
इस नई फिल्म के अलावा विक्रांत, राधिका आप्टे स्टारर फॉरेंसिक में नजर आने वाले हैं। यह फिल्म 24 जून को जी5 पर रिलीज होगी। इसके अलावा विक्रांत यार जिगरी, गैसलाइट, मुंबईकर फिल्म में काम कर रहे हैं। मिर्जापुर स्टार विक्रांत पिछली बार सान्या मल्होत्रा और बॉबी देओल स्टारर लव हॉस्टल में नजर आए थे। वहीं दीपक डोबरियाल, जाह्नवी कपूर के साथ फिल्म गुडलक जेरी में दिखाई देंगे। दीपक अंग्रेजी मीडियम, तनु वेड्स मनु में शानदार अभिनय कर चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Share