अलीगढ़ में नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म, 4 गिरफ्तार

 अलीगढ़ में नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म, 4 गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले में एक 13 वर्षीय लडक़ी के साथ सामूहिक दुष्कर्म के आरोप में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने यह जानकारी बुधवार को दी। अपराध में सहयोगी एक महिला, जो पीडि़ता की पड़ोसी है, को भी गिरफ्तार किया गया।
मामला तब सामने आया, जब लडक़ी की मां ने मामले में हरदुआगंज थाने में शिकायत दर्ज कराई।
अपनी शिकायत में महिला ने आरोप लगाया कि आरोपी, जिसने इस कृत्य को फिल्माया भी था, ने धमकी दी कि अगर उसने इस घटना के बारे में किसी को बताने की हिम्मत की तो वह वीडियो को सोशल मीडिया पर प्रसारित कर देगा।
डीएसपी विशाल कुमार ने कहा, पीडि़त परिवार से प्राप्त शिकायत के आधार पर, आईपीसी की धारा 376 डी (सामूहिक दुष्कर्म), 506 (आपराधिक धमकी), 342 (गलत कारावास), 120 बी (आपराधिक साजिश) और पोक्सो एक्ट की धाराओं के तहत तीन पुरुषों और एक महिला के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। पूरे मामले की विस्तार से जांच की जा रही है।
प्राथमिकी के अनुसार, 13 वर्षीय किशोरी को रविवार दोपहर आरोपी महिला ने उसके घर में ले जाकर एक कमरे में बंद कर दिया, जहां तीन आरोपियों ने उसके साथ कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म किया।
अधिकारियों ने कहा कि उन्होंने अपराध का फिल्मांकन भी किया और शाम को उसे घर जाने दिया।
पीडि़ता की मां ने कहा, हमने शिकायत दर्ज करने के लिए रविवार को पास की पुलिस चौकी से संपर्क किया था, लेकिन वहां के पुलिसकर्मियों ने हम पर आरोपियों के साथ समझौता करने का दबाव बनाया। हालांकि, जब मामला वरिष्ठ अधिकारियों के संज्ञान में आया, तो उन्होंने प्राथमिकी दर्ज की।
अधिकारियों ने बताया कि अपराधियों को मंगलवार देर रात गिरफ्तार किया गया और आगे की जांच जारी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Share