असम राइफल्स के जवानों सहित 4 हेरोइन के साथ गिरफ्तार

 असम राइफल्स के जवानों सहित 4 हेरोइन के साथ गिरफ्तार

गुवाहाटी। असम के डिब्रूगढ़ जिले में शुक्रवार तड़के असम राइफल्स के तीन जवानों के साथ एक नागरिक को गिरफ्तार किया गया है और उनके पास से एक करोड़ रुपये से अधिक की कीमत के हेरोइन बरामद की गई है। डिब्रूगढ़ के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक बिटुल चेतिया ने कहा कि एक खुफिया इनपुट पर कार्रवाई करते हुए चार लोगों को डरगांव में गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तारी उस वक्त हुई, जब वे नगालैंड के दीमापुर से असम के तिनसुकिया में ड्रग्स ले जाने की कोशिश कर रहे थे। उनके पास से 269 ग्राम हेरोइन जब्त की गई है।
उन्होंने कहा कि रात भर के ऑपरेशन के दौरान, असम राइफल्स की वर्दी और उनके पास से 48,000 रुपये नकद बरामद हुए और तीन अर्धसैनिक बल के जवान को पकड़ा गया है।
छापे का नेतृत्व करने वाले चेतिया ने बताया, कि असम राइफल्स के तीनों जवान कोहिमा डिवीजन के दीमापुर ट्रांजिट कैंप में तैनात थे।
एसपी ने कहा कि आरोपियों ने पूछताछकर्ताओं को बताया कि उन्होंने नागालैंड के व्यावसायिक केंद्र में एक महिला से हेरोइन खरीदी थी और ड्रग्स को तिनसुकिया के एक डीलर तक पहुंचाया जाना था।
उन्होंने कहा कि पुलिस ने नारकोटिक्स ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस (एनडीपीएस) अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है और जांच जारी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Share