स्कूली छात्रा के साथ गैंगरेप, दबोचे गए 8 दरिंदे

 स्कूली छात्रा के साथ गैंगरेप, दबोचे गए 8 दरिंदे

बिहार में एक सनसनीखेज मामले का खुलासा हुआ है। नाबालिग स्कूली छात्रा के साथ गैंगरेप के मामले में पुलिस ने 8 दरिंदों को दबोचा है। आरोपियों ने छात्रा को बंधक बनाकर उसके बॉयफ्रेंड के सामने इस घिनौनी वारदात को अंजाम देने के बाद वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया था। इस वारदात को लेकर मचे सियासी हंगामें को लेकर पुलिस के हाथ पैर फूल गए थे। पुलिस इस जघन्य वारदात के 5 दिन बाद आरोपियों को पकड़ सकी।
यह रोंगटे खड़े कर देने वाली वारदात 10 सितंबर की है। जब नाबालिग लडक़ी अपने दोस्त से एकांत में बात कर रही थी, इस दौरान 8 युवक वहां पहुंचे और पुलिस की धौंस दिखाकर बारी-बारी से सभी ने लडक़ी के साथ गैंगरेप किया। मामला सामने आने के बाद पुलिस ने पीडि़त लडक़ी का बयान दर्ज कर उसकी मेडिकल जांच कराई। 13 साल की लडक़ी नौवीं कक्षा की छात्रा है। पीडि़त लडक़ी की हालत ठीक है।
पीडि़ता की शिकायत के बाद बिहार पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया था। बताया जा रहा है कि आरोपियों ने पूरी वारदात का वीडियो बनाया।गैंगरेप के दौरान नाबालिग बेहोश हो गई थी। जिसके बाद सभी युवक वहां से फरार हो गए थे। इस वारदात के बाद इलाके में हडक़ंप मच गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Share