अनवरत छलावे से मुक्ति के लिये सत्ता का सुखद परिवर्तन जरूरी : मायावती

 अनवरत छलावे से मुक्ति के लिये सत्ता का सुखद परिवर्तन जरूरी : मायावती

बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की अध्यक्ष मायावती ने उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव के तीसरे चरण के लिये रविवार को हो रहे मतदान में मतदाताओं से बढ़ चढक़र हिस्सा लेने की अपील करते हुए कहा है कि अनवरत छलावे से मुक्ति के लिये सत्ता का सुखद परिवर्तन जरूरी है।
मायावती ने सोशल मीडिया के माध्यम से जारी अपने संदेश में कहा, यूपी के 16 जि़लों की 59 विधानसभा सीटों पर आज तीसरे चरण के मतदान में सभी बढ़ चढक़र अपना वोट जरूर डालें तथा अपने वोट से अपना उद्धार खुद करें। साथ ही, विरोधी दलों के हर प्रकार के छद्म व अनवरत छलावे से मुक्ति के लिए यूपी में सत्ता का सुखद परिवर्तन भी जरूरी है।
उन्होंने कहा, यूपी के ख़ासकर गऱीबों को और गऱीब बनाने वाली इनकी ग़लत नीतियों पर अब और ज़्यादा भरोसा करने के बजाय वादा निभाने वाली बीएसपी पर ही पूर्ण भरोसा का सही विकल्प है। अपने आत्म-सम्मान के साथ शान्ति से जीने के लिए मामूली रोजी-रोजग़ार भी नहीं उपलब्ध करा पाना भाजपा सरकार की सबसे बड़ी विफलता, बल्कि जो रोजग़ार थे वे भी अधिकांश छिन गए हैं। सबसे पहले रोजी-रोटी की जि़म्मेदारी, यही वक्त की सबसे बड़ी माँग है।
उल्लेखनीय है कि तीसरे चरण में बृज क्षेत्र के पांच जिलों फिरोजाबाद, हाथरस, मैनपुरी, एटा और कासगंज की 19, अवध क्षेत्र के कानपुर, कानपुर देहात, औरैया, फर्रुखाबाद, कन्नौज और इटावा जिले की 27 तथा बुंदेलखंड के पांच जिलों झांसी, जालौन, ललितपुर, महोबा और हमीरपुर की 13 सीटों पर मतदान हो रहा है। इस चरण में 2.16 करोड़ मतदाता अपने मताधिकार का प्रयोग कर 97 महिला प्रत्याशियों सहित 627 प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Share