अखिलेश बोले,दूसरे चरण में ही भाजपा सुन्न, तीसरे में हो जाएगी शून्य

 अखिलेश बोले,दूसरे चरण में ही भाजपा सुन्न, तीसरे में हो जाएगी शून्य

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने एक बार फिर भाजपा और सीएम योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधा है। महाराजपुर में चुनावी जनसभा के दौरान अखिलेश यादव ने कहा कि
दूसरे चरण के मतदान के बाद भारतीय जनता पार्टी के नेता सुन्न हो चुके हैं. जब तीसरे चरण का मतदान पड़ेगा तब भाजपा शून्य हो जाएगी।
महाराजपुर विधानसभा में मंगलवार को चुनावी जनसभा के दौरान सपा मुखिया अखिलेश यादव ने किसानों के मुद्दों पर खासतौर पर रखा। उन्होंने कहा कि छुट्टा जानवरों की समस्या से किसान परेशान हैं। किसानों से उन्होंने पूछा कि उन्हें रात भर जगकर खेती बचानी पड़ रही है। अखिलेश ने पूछा क्या किसानों की आय दोगुनी हो पायी? उन्होंने कहा कि भाजपा झूठ बोलने में माहिर है, इस सरकार ने किसी चीज की कीमत नहीं दिलाई। यही नहीं,कैबिनेट मंत्री सतीश महाना को भी निशाने पर लेते हुए बोले कि जब मैं यहां आया तो मुझे पता चला कि यहां के विधायक ही कारखाने और उद्योग लगाने वाले मंत्री थे। उन्होंने पूछा कि महाराजपुर के लोगों यहां कोई उद्योग लगा क्या? उन्होंने कहा कि जब से भाजपा सरकार में है डीजल ऐतिहासिक महंगा कर दिया है,गरीब की जेब काटकर इन्होंने अमीरों की तिजोरी भरने का काम किया है। डबल इंजन की सरकार ने सिर्फ महंगाई और भ्रष्टाचार डबल किया है।
जो खुद तमंचावादी हैं वो समाजवादियों को कह रहे हैं
सीएम योगी पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि जो खुद तमंचावादी हैं वो समाजवादियों को कह रहे हैं। दरअसल बाबा सुबह शीशे में जिसकी शक्ल देखते हैं उसकी दिन भर चर्चा करते हैं। अखिलेश यादव ने कहा कि कानपुर देहात में भाजपा वालों की जनसभा में की गई टिप्पणी सुनी। जहां जाते हैं वहीं समाजवादियों को तमंचावादी, माफिया, गुंडे कहते हैं। हकीकत में जो ये खुद हैं वो दूसरों को कहते हैं। कानपुर से एक कारोबारी गोरखपुर में गया था उसे पीट-पीटकर मार डाला। इनका एक पुलिस कप्तान आज तक फरार है, ढूंढ नहीं पाए। इनका एक पुलिस कप्तान जौनपुर में माफिया के लिए पिच बनवाता है।
सपा मुखिया ने कहा कि बाबा मुख्यमंत्री गर्मी निकाल रहे। हम पुलिस व अन्य विभागों में भर्ती निकालेंगे,जो गर्मी निकालने की बात कर रहे थे वो पहले चरण के चुनाव में ही ठंडे हो गए। दूसरे चुनाव के बाद सुन्न पड़ गए,तीसरे चरण में शून्य हो जाएंगे।अब जनता गर्मी निकालने वालों का भाप निकालेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Share