अंजलि अरोड़ा ने दिया सैयां दिल में आना रे को नया रूप

 अंजलि अरोड़ा ने दिया सैयां दिल में आना रे को नया रूप

लोकप्रिय रेट्रो गीत सैयां दिल में आना रे के नए संस्करण के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है। लॉक अप फेम अंजलि अरोड़ा गाने के नए वर्जन में आएंगी नजऱ। जोश और उत्साह से भरने वाला, नवीनतम रेट्रो वर्जन देश को झूमने पर मजबूर करने वाला गीत है। अपने ग्लैमरस अवतार से दर्शकों को मंत्रमुग्ध करते हुए, अंजलि अरोड़ा ने गाने में किलर डांस मूव्स किए हैं।
मूल रूप से एस डी बर्मन द्वारा रचित और शमशाद बेगम द्वारा गाया गया, इस ट्रैक को गौरव दासगुप्ता के संगीत और श्रुति राणे के गायन के साथ एक नया रूप दिया गया है। यह फ़ुट-टैपिंग गीत निश्चित रूप से श्रोताओं को प्रिंस गुप्ता द्वारा कोरियोग्राफ किए गए हुक स्टेप्स पर थिरकने के लिए प्रेरित करेगा।
गाने में अंजलि अरोड़ा दो ग्लैमरस एथनिक अवतार में नजऱ आ रही हैं। एक लुक में उन्होंने हल्के गुलाबी रंग का लहंगा पहना हुआ है और दूसरे में उन्होंने लेमन येलो रंग का लहंगा पहना हुआ है। सोशल मीडिया सनसनी अंजलि ने कंट्रास्ट चूडिय़ों और पारंपरिक गहनों के साथ अपने लुक को पूरा किया है। अपने भीतर की दिवा को सामने लाते हुए, अंजलि ने अपने आकर्षक लुक्स और मंत्रमुग्ध कर देने वाले भावों के साथ गाने की शोभा बढ़ाई है।
रिलीज किए गए गाने के बारे में बात करते हुए, अंजलि अरोड़ा ने कहा, यह मेरी खुशी है कि मैं वैजयंतीमाला जी के इस लोकप्रिय ट्रैक की नई कल्पना का हिस्सा बनी हूं। एक अद्भुत टीम के साथ इस गाने पर काम करना जिन्होंने पूरे जुनून के साथ इसे बनाया है बहुत मजेदार रहा। मैं उन लोगों की आभारी हूं जो रिलीज होने से पहले गाने के बारे में उत्साहित थे।
गौरव दासगुप्ता ने कहा, मैं एस डी बर्मन साहब द्वारा रचित एक खूबसूरत धुन को फिर से देखने का अवसर पाकर धन्य महसूस करता हूं। मैं एक क्लासिक गीत के हमारे संस्करण के लिए श्रोताओं की प्रतिक्रिया देखने का इंतजार नहीं कर सकता। अंजलि के साथ काम करना बेहद उत्साहित करने वाला सफर था।
सारेगामा द्वारा प्रस्तुत, सैयां दिल में आना रे सारेगामा म्यूजिक यूट्यूब चैनल और सभी म्यूजिक प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Share