ऑडी ने भारतीय बाजार में लॉन्च की लग्जरी कार, कीमत और फीचर्स जानकर रह जाएंगे हैरान

 ऑडी ने भारतीय बाजार में लॉन्च की लग्जरी कार, कीमत और फीचर्स जानकर रह जाएंगे हैरान

लक्जरी कार बनाने वाली जमर्न कंपनी ऑडी ने आज भारतीय बाजार में नयी ऑडी क्यू 3 के दो मॉडल उतारने की घोषणा की जिसकी एक्स शोरूम कीमत क्रमश: प्रीमियम प्लस 44,89,000 रुपये और टेक्नोलॉजी की कीमत 50,39,000 रुपये है।
ऑडी इंडिया ने आज यहां जारी बयान में कहा कि इसके दो मॉडल उतारे गये हैं जिसमें प्रीमियम प्लस और टेक्नोलॉजी श्मेामिल है। अपनी श्रेणी में सबसे अग्रणी प्रदर्शन-ऐतिहासिक च्ॉट्रो ऑल-व्हील ड्राइव के साथ 2.0 लीटर का टीएफएसआई इंजन है, जो 190 एचपी की पावर और 320 एनएम का टॉर्क जनरेट करता है।
उसने कहा कि में इसमें एलईडी हेडलाइट्स, पैनोरेमिक ग्लास सनरूफ, हाई गलॉस स्टाइलिंग पैकेज, इशारों से कंट्रोल होने वाला टेलगेट के साथ ऑडी वर्चुअल कॉकपिट प्लस, एमएमआई टच के साथ एमएमआई नैविगेशन प्लस, ऑडी ड्राइव सिलेक्ट, वायरलेस चार्जिंग के साथ ऑडी फोन बॉक्स, 30 से ज्यादा रंगों के साथ एंबियंट लाइटिंग पैकेज, लेदर और लैदरेट की सीटें, पावर एडजस्टेबल फ्रंट सीट, चारों और से लकड़ी की कारीगरी से मिलने वाला सपोर्ट और 10 स्पीकर के साथ ऑडी साउंड सिस्टम शामिल है।
अधिकतम सुरक्षा के लिए 6 एयरबैग्स दिए गए हैं। अपनी श्रेणी में 530 लीटर की सबसे बड़ी डिक्की है। इसकी बुकिंग कंपनी की वेबसाइट पर ऑनलाइन की जा सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Share