तेज रफ्तार डंपर की चपेट में आई बाइक , दो की मौत

 तेज रफ्तार डंपर की चपेट में आई बाइक , दो की मौत

थाना क्षेत्र के बांदा बहराइच मार्ग पर अघोरा घाट के निकट एक अनियंत्रित डंपर द्वारा दो बाइक सवारों को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी गई, जिसमें बाइक सवार दोनों की मौत हो गई।
घटनाक्रम के अनुसार अधौरा गांव के निकट सई नदी के पुल के पास रामकिशोर पुत्र महावीर उम्र 48 वर्ष एवं अंकित यादव पुत्र बृज किशोर यादव उम्र 23 वर्ष निवासी सिंहरन खेड़ा मजरे सराय उमर दोनों लोग किसी काम से ताला गांव गए हुए थे, वहां से वापस आते समय जैसे ही उनकी बाइक अघोरा घाट पुल को पार करने के बाद गांव के नजदीक पहुंची पीछे से आ रहे एक तेज रफ्तार डंपर द्वारा उन्हें पीछे से टक्कर मार दी गई। टक्कर इतनी जोरदार थी, कि दोनों बाइक सवार डंपर की चपेट में आने के बाद उनकी घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। स्थानीय लोगों के द्वारा आनन फानन सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई, सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और वही ग्रामीणों ने डंपर गाड़ी का नंबर भी बताया। सक्रियता दिखाते हुए पुलिस द्वारा डंपर को राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित टोल टैक्स के पास से मैं चालक डंपर को गिरफ्तार कर लिया गया। दोनों बाइक सवारों को 108 एंबुलेंस की मदद से बछरावां सीएचसी लाया गया परंतु डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।
बाइक सवारों की जेब में मिले आधार कार्ड के आधार पर उनके परिवारी जनों को सूचना दे दी गई है और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है।
घटना के संबंध में थाना अध्यक्ष जगदीश यादव ने बताया ग्रामीणों की सूचना पर मैं चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है तहरीर के आधार पर आगे की विधित कार्यवाही की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Share