उन्नाव में चुनावी मंच पर बीजेपी नेता ने पीएम मोदी के छुए पैर

 उन्नाव में चुनावी मंच पर बीजेपी नेता ने पीएम मोदी के छुए पैर

उत्तर प्रदेश के उन्नाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान मंच पर एक अलग ही नजारा देखने को मिला, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। दरअसल, उन्नाव में मंच पर पीएम मोदी का अभिनन्दन करने पहुंचे, तो भाजपा के जिलाध्यक्ष अवधेश कटियार ने उनके पैर छूए। इसके बाद पीएम मोदी ने जो किया वह चर्चा का विषय बन गया।  बता दें कि जैसे ही पीएम मोदी रैली में पहुंचे, बीजेपी के यूपी प्रमुख स्वतंत्र देव सिंह और बीजेपी के उन्नाव जिला अध्यक्ष अवधेश कटियार को प्रधानमंत्री को भगवान राम की एक मूर्ति भेंट करने के लिए कहा गया। कटियार ने मूर्ति भेंट करने के बाद झुककर पीएम नरेंद्र मोदी के पैर छुए। प्रधानमंत्री ने कटियार को तुरंत रुकने को कहा और भाजपा के उन्नाव जिलाध्यक्ष को उनके पैर न छूने का संकेत दिया, बल्कि खुद झुककर उनके पैर छुए। इस पूरे वाकया का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पिछले साल सितंबर में भाजपा द्वारा उन्नाव जिला अध्यक्ष नियुक्त किए गए अवधेश कटियार पहले उन्नाव में भाजपा के जिला महासचिव थे।
उन्नाव जिले में छह विधानसभा क्षेत्र हैं जहां 23 फरवरी को यूपी चुनाव के चौथे चरण में मतदान होना है। उन्नाव में रविवार को चुनावी रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव पर निशाना साधा।
पीएम मोदी ने अपने संबोधित के दौरान हरदोई की जनता को बताया कि यूपी में एक दो नहीं। समाजवादी पार्टी ने अपनी सरकार में आतंकी हमलों के 14 मुकदमों को वापस लेने का फरमान सुना दिया था। उन्होंने जनता से पूछा कि आतंकवादियों को बचाना ठीक है क्या? और आज ये लोग लीपा-पोती करने निकले हैं। पीएम मोदी ने कहा कि आतंकी बम विस्फोट कर रहे थे और समाजवादी पार्टी इन आरोपियों पर मुकदमे नहीं चलने दे रही थी। आतंकवादियों को केस वापसी का रिटर्न गिफ्ट दिया जा रहा था।
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा कि इतना ही नहीं समाजवादी पार्टी और कांग्रेस के नेताओं का रवैया और भी खतरनाक रहा है। यह लोग ओसामा जैसे आतंकवादी को जी कहकर बुलाते हैं। बाटला हाउस आतंकवादियों के सफाए पर आंसू बहाते हैं। किसी दिन भारतीय सेना का अपमान करते हैं और किसी दिन पुलिस की बेइज्जती करते हैं। पीएम मोदी ने कहा जबकि हमारी सरकार ने नेशनल वार मेमोरियल और नेशनल पुलिस मेमोरियल बनाया है। हम हर शहीद का सम्मान करते हैं। ज्ञात हो कि , उत्तर प्रदेश की 403 सदस्यीय विधानसभा के लिए सात चरणों में मतदान हो रहा है और अंतिम चरण 7 मार्च को होगा। मतों की गिनती 10 मार्च को होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Share