बंद कमरे में पंखे से लटकी मिली भाजपा नेता की लाश

 बंद कमरे में पंखे से लटकी मिली भाजपा नेता की लाश

तेलंगाना के भारतीय जनता पार्टी के नेता ज्ञानेंद्र प्रसाद अपने आवास पर मृत पाए गए हैं, सोमवार को पुलिस अधिकारियों को सूचित किया गया कि उनका शव बंद कमरे में पंखे से लटका पाया गया है। पुलिस ने बताया कि बीजेपी नेता ने अपने घर में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। यह घटना सोमवार की है। जानकारी मिली थी कि मियापुर में एक व्यक्ति ने खुदकुशी कर ली है, जिसके बाद पुलिस की एक टीम मियापुर पहुंची, जहां बीजेपी नेता ज्ञानेंद्र प्रसाद का शव पंखे से लटका पाया गया।
पुलिस के मुताबिक सेरलिंगमपल्ली निर्वाचन क्षेत्र से पार्टी की राज्य कार्यकारिणी समिति के सदस्य ज्ञानेंद्र प्रसाद (45) अपने पेंटहाउस के एक कमरे में पंखे से लटके पाए गए। उनके पर्सनल असिस्टेंट ने इस बात की सूचना पुलिस को दी। बीजेपी नेता के आत्महत्या करने के कारणों का अभी तक पता नहीं चल सका है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि एक महीने पहले एक दुर्घटना में ज्ञानेंद्र प्रसाद के पैर में फ्रैक्चर हो गया था।
पुलिस के मुताबिक आज सुबह ज्ञानेंद्र प्रसाद ने अपने पर्सनल असिस्टेंट से कहा कि वह उसे परेशान न करें, क्योंकि वह सोने जा रहे हैं। बाद में जब सहायक उन्हें नाश्ता देने कमरे में गया और दरवाजा खटखटाया तो कोई जवाब नहीं आया। इसके बाद असिस्टेंट ने कमरे की खिडक़ी के शीशे तोड़े तो प्रसाद को पंखे से लटका पाया। पुलिस ने बीजेपी नेता के परिजनों की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है। प्रसाद के शव को पोस्टमार्टम के लिए एक स्थानीय अस्पताल में भेज दिया गया है।
पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है और आत्महत्या के कारणों का पता लगाने का प्रयास कर रही है। जानकारी के मुताबिक, पुलिस को बीजेपी नेता के घर से किसी भी तरह का सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। पुलिस पर्सनल असिस्टेंट से पूछताछ कर हत्या की वजह तक पहुंचने की कोशिश कर रही है। बता दें इससे पहले 25 मई को उत्तर प्रदेश बीजेपी की महिला नेता ममता तिवारी ने आत्महत्या कर ली थी। ममता ने सुसाइड से पहले एक वीडियो भी रिलीज किया था, जिसमें उन्होंने शाहजहांपुर स्थित मेडिकल स्टोर के मालिक और एक आशा वर्कर पर पिटाई करने का आरोप लगाया था। पुलिस ने बताया था कि ममता ने पिटाई से हुई बेइज्जती के कारण जहर खाकर आत्महत्या कर ली थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Share