देश को तबाह करने की कोशिश कर रही भाजपा : नीतीश कुमार

 देश को तबाह करने की कोशिश कर रही भाजपा : नीतीश कुमार

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार दिल्ली के तीन दिवसीय दौरे के बाद पटना लौट आए और पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव से मिलने के लिए सीधे राबड़ी देवी के आवास पर गए। नीतीश कुमार का मानना है कि उनका दिल्ली दौरा सफल रहा। उन्होंने कहा कि भाजपा देश को तबाह करने की कोशिश कर रही है।
बिहार के सीएम ने कहा, मैं विपक्षी नेताओं को एकजुट करने का काम कर रहा हूं और मेरी कोशिशें जारी रहेंगी। मेरा ²ढ़ विश्वास है कि विपक्षी नेता जल्द ही एकजुट होंगे और सभी भाजपा के खिलाफ लड़ाई में अपना योगदान देंगे। दो से तीन महीने में प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार पर फैसला अंतिम होगा। फिलहाल मैं विपक्षी दलों का प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार नहीं हूं।
कुमार ने कहा, हम काम में विश्वास रखते हैं और बिहार में विकास कार्य कर रहे हैं। जब मैंने बिहार की कमान संभाली थी, तब बिहार की प्रजनन दर 4.3 थी और अब लड़कियों की शिक्षा के कारण यह 2.9 हो गई है। हम काम करते हैं, प्रचार नहीं।
उन्होंने कहा, भाजपा अब एक बदली हुई पार्टी है। यह भाजपा नहीं है, जो अटल जी के समय हुआ करती थी। भाजपा की नीतियां और नियम अब बदल गए हैं। पटना लौटने के बाद कुमार ने लालू यादव को दिल्ली में विभिन्न विपक्षी नेताओं के साथ बैठक के नतीजे से अवगत कराया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Share