दोस्त की बारात जा रहे दो युवकों को बस ने रौंदा

 दोस्त की बारात जा रहे दो युवकों को बस ने रौंदा

दोस्त की बारात मोटरबाइक से जा रहे दो युवकों को तेज रफ्तार बस ने ठोकर मार दी। दोनों की घटना स्थल पर मृत्यु होने की सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पंचनामा कर पोस्टमार्टम को मर्चरी भेजा है।
ये हादसा बुधवार को देर रात राष्ट्रीय राजमार्ग में शिवरामपुर पुलिस चैकी क्षेत्र में हुआ। बताया गया कि  बघवारा गांव के रामानंद व प्रेमचंद्र मोटरबाइक से अपने दोस्त राकेश की बारात खुटहा जा रहे थे। रास्ते में शिवरामपुर की ओर से आ रही तेज रफ्तार प्राइवेट बस ने खुटहा मोड के पास दोनों की बाइक में ठोकर मार दी। इससे दोनों की घटना स्थल पर मृत्यु हो गई। सूचना पर पहुंची शिवरामपुर चैकी पुलिस घायलों को लेकर जिला अस्पताल आई। डॉक्टरों के दोनों को मृत घोषित करने  पर परिजनों में कोहराम मच गया।
मृतक रामानंद के पिता विश्वनाथ ने बताया कि दो  साल पहले रामानंद की शादी हुई थी। छह माह की बच्ची है। वह खेती-किसानी का काम करता था। प्रेमचंद्र के चाचा राममिलन ने बताया कि पुलिस ने बस को कब्जे में ले लिया है। ड्राइवर अभी फरार है। घटना की जानकारी होने पर सपा जिलाध्यक्ष अनुज सिंह यादव व पूर्व विधायक वीर सिंह पटेल ने पोस्टमार्टम हाउस पहुंचकर मृतक के परिजनों को ढांढस बंधाया है। शिवरामपुर चैकी प्रभारी राकेश मौर्य ने बताया कि ये हादसा देर रात हुआ है। मामले में विधिक कार्रवाई की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Share