कंगना रनौत के खिलाफ मुकदमा दर्ज करायेगी कांग्रेस

 कंगना रनौत के खिलाफ मुकदमा दर्ज करायेगी कांग्रेस

देहरादून। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के खिलाफ काँग्रेस देशद्रोह का मुकदमा दर्ज करायेगी। कांग्रेस ने राष्ट्रपति से मांग की कि कंगना से पद्मश्री पुरस्कार को तत्काल वापस लिया। कंगना ने अपने कलुषित बयान से इस पुरस्कार का अपमान किया है।
शुक्रवार को राजीव भवन में मीडिया से बातचीत में प्रदेश महामंत्री-संगठन मथुरादत्त जोशी ने कहा कि देश को स्वतंत्रता 2014 में मिलने की बात कहकर
स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों का अपमान किया है। कंगना सिर्फ भाजपा की चापलूसी के लिए ऐसा कह रही है। जोशी ने कहा कि देश की आजादी के लिए लाखों लोगों ने अपने प्राणों का बलिदान दिया है। वही दूसरी तरफ कंगना के आका अंग्रेज़ो की मुखबिरी कर रहे थे। आजादी 2014 में मिलने की बात कहना है कि स्वतंत्रता सेनानियों का अपमान और देशद्रोह है। कुछ लोग देश के इतिहास अपने हिसाब से बदलना चाह रहे हैं। देश उन्हें कभी माफ नहीं करेगा।
जोशी ने कहा कि कल एसएसपी को कंगना के खिलाफ देशद्रोह का मुकदमा करने के लिए तहरीर दी जाएगी। कांग्रेस के सोशल मीडिया सलाहकार अमरजीत सिंह ने कहा कि वर्ष 2014 में तो देश के आम आदमी से सुख शांति से जीने की आजादी छीन ली गई थी। अच्छे दिन का वादा करके सत्ता में आई भाजपा ने देश को सबसे बुरे दिनों में लाकर खड़ा कर दिया है। कंगना का कृत्य क्षमा योग्य नहीं है। पदमश्री सम्मान वापस लेते हुए देशद्रोह का मुकदमा होना जरूरी है। कल कांग्रेस प्रतिनिधिमंडल इस संबंध में एसएसपी से मिलेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Share