गुजरात भाजपा अध्यक्ष ने केजरीवाल के चुनावी वादों की तुलना चीनी उत्पादों से की

 गुजरात भाजपा अध्यक्ष ने केजरीवाल के चुनावी वादों की तुलना चीनी उत्पादों से की

गुजरात में आप प्रमुख और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के चुनावी वादों की तुलना चीनी उत्पादों से करते हुए, राज्य भाजपा प्रमुख सी आर पाटिल ने लोगों को उनके झांसे में नहीं पडऩे की चेतावनी दी। साथ ही कहा उन्हें बाद में पछताना पड़ेगा। यहां एक प्रदर्शनी का उद्घाटन करने के बाद कपड़ा व्यापारियों और उद्योगपतियों को संबोधित करते हुए पाटिल ने कहा, पिछले कुछ दिनों से एक व्यक्ति गुजरात का दौरा कर रहा है और मुफ्त बिजली 10 लाख नौकरियां देने का वादा कर रहा है, लेकिन इस तरह के वादों से प्रभावित ना हों, यह चीनी उत्पाद की तरह है, यदि आप उनके मुफ्त वादों से प्रभावित होते हैं, तो चीनी उत्पादों के साथ अपने अनुभव को याद करें जहां आपको धोखा मिला।
भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि केजरीवाल 600 यूनिट तक मुफ्त बिजली देने का वादा कर रहे हैं, लेकिन राजस्व के बिना बिजली संयंत्र कैसे संचालित होंगे।
पाटिल ने दावा किया कि भाजपा सरकार के तहत गुजरात देश में सबसे ज्यादा रोजगार पैदा कर रहा है।
भाजपा के सुशासन का उदाहरण देते हुए पाटिल ने कहा कि सूरत नगर निगम बंगलों को सिर्फ 407 रुपये प्रति वर्ष पानी की आपूर्ति कर रहा है, यानी प्रति दिन प्रति बंगला सिर्फ 1.10 रुपये प्रति दिन चार्ज कर रहा है। उन्होंने दावा किया कि इससे बेहतर सेवा नहीं हो सकती।
उन्होंने उद्योगपतियों और निवेशकों को महाराष्ट्र सरकार द्वारा किए गए वादे के बारे में याद दिलाया, जब उन्होंने गुजरात सीमा से सटे नवापुर क्षेत्र में निवेश करने पर एक रुपये का बिजली शुल्क देने का वादा किया था, तो कई उद्योगपतियों और निवेशकों ने भूमि और मशीनरी में निवेश किया, लेकिन बिजली की आपूर्ति कभी भी उनकी इकाइयों तक नहीं पहुंची। पाटिल ने चेतावनी दी, इस तरह के वादों से प्रभावित होने से पहले इस तरह के अनुभव को मत भूलना।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Share