पीएफआई ठिकानों पर एनआईए रेड को लेकर गृह मंत्री अमित शाह ने बुलाई हाई लेवल मीटिंग

 पीएफआई ठिकानों पर एनआईए रेड को लेकर गृह मंत्री अमित शाह ने बुलाई हाई लेवल मीटिंग

देशभर में टेरर फंडिंग और कैंप चलाने के मामले में पीएफआई यानी पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया के खिलाफ बड़ा अभियान चलाया गया है। एनआईए और ईडी ने केरल, तमिलनाडु और यूपी समेत देश के 10 राज्यों में एनआईए और ईडी की टीम ने पीएफआई के स्टेट से लेकर जिला स्तर के नेताओं के घरों पर छापेमारी की है और उसके करीब 100 से अधिक कैडर को गिरफ्तार किया है।
इसको लेकर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह अपने आवास पर अहम मीटिंग कर रहे हैं। मीटिंग में एनएसए, एनआईए महानिदेशक, गृह सचिव और अन्य आला अफसर मौजूद हैं।
इस बीच देखा जाए तो एनआईए और ईडी की रडार पर पीएफआई के चेयरमैन ओएमए सलाम भी हैं, जिनके घर पर आधी रात को छापेमारी की गई। केंद्र की बड़ी बैठक अभी चल रही है।
सूत्रों के हवाले से बताया है कि एनआईए और ईडी की टीम ने राज्य पुलिस के साथ मिलकर दस राज्यों में छापेमारी की और इस दौरान पीएफआई के 100 से अधिक कैडर को गिरफ्तार किया गया। एनआईए ने कोयंबटूर, कुड्डालोर, रामनाड, डिंडुगल, थेनी और थेनकासी सहित तमिलनाडु में कई स्थानों पर पीएफआई पदाधिकारियों के घरों की तलाशी ली। पुरसावक्कम में चेन्नई पीएफआई के स्टेट हेड ऑफिस में भी तलाशी ली जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Share