जॉन अब्राहम की फिल्म तेहरान अगले साल गणतंत्र दिवस पर आएगी

 जॉन अब्राहम की फिल्म तेहरान अगले साल गणतंत्र दिवस पर आएगी

जॉन अब्राहम अपनी एक्शन फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने पोखरण और बाटला हाउस जैसी दमदार फिल्मों में काम किया है। वह एक साथ कई प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं। इसी बीच इस अभिनेता ने अपनी नई फिल्म का ऐलान कर दिया है। जॉन ने सोशल मीडिया पर अपनी एक्शन थ्रिलर फिल्म तेहरान की घोषणा की है। यह फिल्म अगले साल गणतंत्र दिवस के अवसर पर 26 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।
जॉन ने अपने ट्विटर हैंडल पर फिल्म का पोस्टर शेयर किया है। साथ ही उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा, गणतंत्र दिवस 2023 के लिए तैयार हो जाइए। अपनी अगली फिल्म तेहरान की घोषणा करते हुए रोमांचित हूं। अरुण गोपालन द्वारा फिल्म का निर्देशन किया जाएगा। फिल्म को दिनेश विजान द्वारा प्रोड्यूस किया जाएगा। इस फिल्म को रितेश शाह और आशीष प्रकाश वर्मा ने लिखा है। फिल्म एक सच्ची घटना पर आधारित होगी।
मैडॉक फिल्म्स के बैनर तले फिल्म तेहरान का निर्माण होगा। मैडॉक फिल्म्स ने बॉलीवुड में कई यादगार और ब्लॉकबस्टर फिल्में बनाई हैं। इस बैनर तले ही बदलापुर, स्त्री और बाला जैसी फिल्में आई हैं। इन फिल्मों ने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया था। पिछले साल नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई फिल्म मिमी का निर्माण भी दिनेश विजान की मैडॉक फिल्म्स ने किया था। फिल्म के लिए कृति सैनन ने दुनियाभर में वाहवाही बटोरी थी।
जॉन ने पहली बार तेहरान के लिए दिनेश के साथ हाथ मिलाया है। जॉन और दिनेश ने अभी तक यह स्पष्ट नहीं किया है कि तेहरान में हुई किस सच्ची घटना पर यह फिल्म आधारित है। जॉन फिल्म में मुख्य भूमिका निभाएंगे, लेकिन फिलहाल फीमेल लीड कलाकार की घोषणा नहीं की गई है। कयास लगाए जा रहे हैं कि कोई बड़ी अभिनेत्री फिल्म में जॉन की हिरोइन बनेगी। उम्मीद है कि जल्द इस संबंध में आधिकारिक ऐलान किया जाएगा।
जॉन के खाते में एक से बढक़र एक कई फिल्में हैं। वह फिल्म अटैक में जैकलीन फर्नांडिस और रकुल प्रीत सिंह के साथ नजर आएंगे। वह शाहरुख अभिनीत फिल्म पठान का भी अहम हिस्सा हैं। इसमें जॉन विलेन की भूमिका में नजर आएंगे। वह भूषण कुमार की एक फिल्म से बतौर निर्माता जुड़े हुए हैं। हिट मलयालम फिल्म अय्यप्पनम कोशियुम की हिन्दी रीमेक में भी जॉन दिखेंगे। फिल्म को दर्शकों और समीक्षकों ने खूब सराहा था।
हालिया रिलीज हुई फिल्मों में अभिनेता जॉन अपने अभिनय की छाप नहीं छोड़ पाए हैं। पिछले साल आई उनकी फिल्में सत्यमेव जयते 2 और मुंबई सागा फ्लॉप रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Share