पारिवारिक फिल्मों में काम करना चाह रही है कियारा अडवाणी

 पारिवारिक फिल्मों में काम करना चाह रही है कियारा अडवाणी

अभिनेत्री कियारा आडवाणी बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेसेस में से एक कही जाती है। हाल ही में उन्हें भूल भुलैया 2 और जुग जुग जियो जैसी हिट मूवीज में देखा गया। इन मूवीज की सफलता के उपरांत कियारा 7वें आसमान पर है। कियारा आडवाणी ने बोला है कि हर वर्ग के लोगों को ये मूवी पसंद आई है। वहीं अब उनका कहना है कि वह पारिवारिक मूवी में काम करना चाहती है।
कियारा आडवाणी ने बोला है कि मूवीज के प्रमोशन के दौरान कई बच्चे मेरे पास आए और मिले। बच्चों, बड़ों, युवाओं सभी को मूवी का भरपूर प्यार भी मिल रहा है। मूवी हर वर्ग के फैंस को बेहद पसंद आई है। इससे आगे कियारा ने बोला है कि आमतौर पर फिल्में युवाओं को पसंद आती है। लेकिन मेरी मूवीज को हर वर्ग और हर उम्र के फैंस ने पसंद किया जो वास्तव में बहुत बड़ी बात है।
कियारा ने कहा है कि कोरोना वायरस संक्रमण काल के बीच उन्होंने पाया कि लोगों को फैमिली मूवी देखने का अवसर बहुत  कम मिल रहा था क्योंकि पारिवारिक बहुत कम बन रही है। ऐसी मूवीज जो पूरा परिवार साथ बैठकर देखे और एंजॉय कर सके। ऐसी मूवीज कि इस समय बहुत डिमांड है। कियारा ने निर्णय किया है कि वह ऐसी ही मूवीज पर फोकस करना चाहती है। कियारा ऐसी ही मूवीज को करने वाली है जिन्हें पूरे परिवार के साथ बैठकर फैंस देख सकें। ऐसी मूवीज जो एक्शन, कॉमेडी, ड्रामा युक्त हो, जिससे पूरे परिवार को मनोरंजन का भरपूर डोज एक ही फिल्म के माध्यम से मिल सके। खबरों का कहना है कि मूवी भूल भुलैया 2 में कियारा आडवाणी अभिनेता कार्तिक आर्यन के साथ दिखाई दे चुकी है। जबकि जुग जुग जियो में उन्हें एक्टर वरुण धवन, अनिल कपूर और एक्ट्रेस नीतू कपूर के साथ देखा गया था। दोनों फिल्मों ने दर्शकों का खूब दिल जीता।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Share