महेश बाबू ने आ अम्मयी गुरिंची मीकू चेप्पली का ट्रेलर जारी किया

 महेश बाबू ने आ अम्मयी गुरिंची मीकू चेप्पली का ट्रेलर जारी किया

तेलुगू स्टार महेश बाबू ने सोमवार को निर्देशक मोहनकृष्ण इंद्रगंती की आगामी रोमांटिक फिल्म आ अम्मयी गुरिंची मीकू चेप्पली का ट्रेलर लॉन्च किया।
फिल्म, जिसमें नाइट्रो स्टार सुधीर बाबू और कृति शेट्टी मुख्य भूमिका में हैं, का निर्माण बी महेंद्र बाबू और किरण बल्लापल्ली द्वारा बेंचमार्क स्टूडियो के लिए मैथरी मूवी मेकर्स के सहयोग से किया जा रहा है। गजुलापल्ले सुधीर बाबू फिल्म पेश कर रहे हैं। ट्रेलर की शुरुआत पेशे से डॉक्टर कृति शेट्टी से होती है, जो फिल्मों में काम करना स्वीकार करती हैं। सुधीर बाबू, जो फिल्म में एक सफल फिल्म निर्माता हैं, अपने फैसले के साथ नौवें स्थान पर हैं।
सुधीर बाबू ट्रेलर में एक युवा फिल्म निर्माता के रूप में आकर्षक लग रहे हैं। एक महत्वाकांक्षी अभिनेत्री के रूप में कृति शेट्टी भी कूल दिखती हैं। लगता है सिनेमैटोग्राफर पीजी विंदा ने शानदार काम किया है और विवेक सागर का संगीत उत्तम दर्जे का है। ट्रेलर में मुख्य किरदारों को पेश करने के अलावा संघर्ष की बात भी दिखाई गई है, जिससे फिल्म से उम्मीदें बढ़ गई हैं।
अवसारला श्रीनिवास, वेनेला किशोर, राहुल रामकृष्ण, श्रीकांत अयंगर और कल्याणी नटराजन कुछ अन्य हैं जो फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे। आ अम्मयी गुरिंची मीकू चेप्पली इस साल 16 सितंबर को रिलीज होने के लिए तैयार है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Share