अहिंसा और स्वराज को हो रहे नुकसान पर विचार करे सरकार… चिकन तंदूरी पर बोलीं महुआ मोइत्रा

 अहिंसा और स्वराज को हो रहे नुकसान पर विचार करे सरकार… चिकन तंदूरी पर बोलीं महुआ मोइत्रा

तृणमूल कांग्रेस सांसद महुआ मोइत्रा ने संसद परिसर में गांधी प्रतिमा के नीचे प्रदर्शन कर रहे निलंबित सांसदों द्वारा तंदूरी चिकन खाने को लेकर उठे विवाद के बीच शनिवार को सत्तारूढ़ भाजपा पर नया हमला बोला। टीएमसी सांसद महुआ ने ट्वीट करते हुए भाजपा सरकार को चिकन की स्वादिष्टता को छोडक़र महात्मा गांधी के अहिंसा, सत्य, स्वराज और सादगी के आदर्शों को होने वाले गंभीर नुकसान पर विचार करना चाहिए।
टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा ने केंद्र की मोदी सरकार पर एक बार फिर हमला बोला है। विपक्षी सांसदों पर संसद परिसर में महात्मा गांधी की प्रतिमा के नीचे चिकन तंदूरी खाने का आरोप लगाने वाले भाजपा नेताओं पर महुआ पहले ही पलटवार कर चुकी हैं। शनिवार को उन्होंने एक बार फिर मोदी सरकार पर हमला बोला। ट्वीट करते हुए उन्होंने सरकार को अहिंसा, सत्य, स्वराज और सादगी के आदर्शों को हो रहे नुकसान पर विचार करने का आग्रह किया।
बुलडोजर ऐक्शन पर बोलीं महुआ
महुआ मोइत्रा ने ट्वीट करते हुए कहा कि कैसे सरकार बुलडोजर ऐक्शन करके महात्मा गांधी के अंहिसावाद को चोट पहुंचा रहा है। उन्होंने ट्वीट किया, भाजपा से आग्रह है कि तंदूरी चिकन को अकेला छोड़ दें और गांधीजी के आदर्शों को कहीं अधिक गंभीर क्षति पर विचार करें: अहिंसा – बुलडोजर राज, सत्य – 15 लाख/भारतीय, स्वराज – संघवाद का अंत, सादगी- ?10 लाख का सूट
पूनावाला के बयान पर पलटवार
एक दिन पहले मोइत्रा ने बिना नाम लिए भाजपा प्रवक्ता शहजाद पूनावाला, जिन्होंने गुरुवार को चिकन तंदूरी का मुद्दा उठाया था,पर हमला बोला। उन्होंने कहा, बीजेपी के किराए के नौकर ये कमेंट करते हैं कि निलंबित सांसद धरने पर क्या खाना खाते हैं। ये मूर्ख आत्माएं हैं! क्या आप नहीं जानते कि आपके मास्टर जीभ और गाल दोनों की सेवा करते हैं ?

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Share