मोदी ने चीन सीमा के मामले पर देश को अंधेरे में रखा : कांग्रेस

 मोदी ने चीन सीमा के मामले पर देश को अंधेरे में रखा : कांग्रेस

कांग्रेस ने कहा है कि सीमा पर चीन की घुसपैठ को लेकर मोदी सरकार ने देश को अंधेरे में रखा है और यह खुलासा खुद लद्दाख के ग्रामीणों ने किया है।
कांग्रेस प्रवक्ता अभिषेक मनु सिंघवी ने कहा है कि चीन सीमा पर मोदी सरकार बराबर घुसपैठ नहीं होने की बात करती है। खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनके मंत्रिमंडल के सदस्यों के साथ पूरी सरकार इस तरह की किसी भी घुसपैठ से इनकार करती है। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने किस तरह से देश को अंधेरे में रखा है इसका खुलासा वास्तविक नियंत्रण रेखा (एलएसी) की आखिरी बस्ती लद्दाख के चुसुल के ग्रामीणों ने किया है और कहा है कि सरकार ने उनके गांव के आसपास के बड़े इलाके को बफर जोन घोषित कर दिया है।
प्रवक्ता ने कहा कि इन ग्रामीणों ने कहा है कि जब से कुरांग घाटी के प्वाइंट 15, 16 और 17 पर भारतीय सेना को गश्त करने की मनाही हुई है तब से सरकार ने घास के बड़े बडे क्षेत्रों को नो मैंस लैंड यानी प्रतिबंधित क्षेत्र घोषित कर दिया है। उन्होंने कहा कि सरकार ने इन क्षेत्रों में पशु चराने के लिए भी मना कर दिया है। उन्होंने मोदी सरकार को हर मोर्चे पर विफल बताया और कहा चाहे रसोई का खर्चा हो या एलएसी का मोर्चा भाजपा की नाकामी से देश की हालत हो गई है पतली, असल मुद्दों से गुमराह करने को बनाया है ईडी को कठपुतली। बाज़ार मंदा, सब्जिय़ां महंगी, कैसे जलेगा चूल्हा। मोदीजी बताइये, क्या ऐसे ही देश चलेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Share