मोतीलाल ओसवाल समूह शापूरजी पलोनजी रियल एस्टेट परियोजना में करेगा 450 करोड़ रुपये का निवेश

 मोतीलाल ओसवाल समूह शापूरजी पलोनजी रियल एस्टेट परियोजना में करेगा 450 करोड़ रुपये का निवेश

मोतीलाल ओसवाल अल्टरनेट्स (एमओए), की वैकल्पिक निवेश शाखा मोतीलाल ओसवाल ग्रुप ने शापूरजी पलोनजी रियल एस्टेट की दो परियोजनाओं के लिए तय तरीके से 450 करोड़ रुपये के कर्ज देने की प्रतिबद्धता जतायी है। यह जानकारी मोतीलाल ओसवाल समूह की सोमवार को जारी एक विज्ञप्ति में दी गयी।
बयान के मुताबिक यह निवेश दो परियोजनाओं में किया जाएगा, जिनमें से एक परियोजना दिल्ली के पास मानेसर में पट्टे वाली एक वाणिज्यिक परियोजना है जो आंशिक रूप से पूर्ण हो चुकी है।
दूसरी परियोजना 2021 में शुरू की गयी एक आवासीय टाउनशिप परियोजना है और इसकी बिक्री उत्साहजनक है।
बयान में कहा गया है कि व्यवस्थित ऋण अनुबंध के अनुसार किया जाएगा। शापूरजी पलोनजी रियल एस्टेट इस धन का उपयोग परियोजना के लिए कार्यशील पूंजी, ऋण की अदायगी और वित्तीय परियोजना पूरी करने के लिए करेगा।
एमओए वर्तमान में पांच रियल एस्टेट फंड और कई अलग-अलग गैर परिवर्तनीय रिण-पत्र निवेश योजनाओं का प्रबंधन करता है। कंपनी इस समय 6,000 करोड़ रुपये की निवेश सम्पत्तियों का प्रबंध कर रही है।
एमओए के रियल एस्टेट फंड्स के मुख्य कार्यकारी शरद मित्तल ने यह जानकारी देते हुए कहा, हमने अपने मंच के जरिए शापूरजी पलोनजी रियल एस्टेट के साथ हाल ही में एक अनुबंध किया है। यह उसके साथ हमारा पहला निवेश है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share