गायों के साथ अप्राकृतिक यौनाचार करने वाले शख्स को पुलिस ने किया गिरफ्तार

 गायों के साथ अप्राकृतिक यौनाचार करने वाले शख्स को पुलिस ने किया गिरफ्तार

कर्नाटक पुलिस ने बेंगलुरु में गायों के साथ अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी। मंजूनाथ के रूप में पहचाने जाने वाले 34 वर्षीय, मांड्या जिले के मद्दुर शहर के पास गेज्जलागेरे गांव का निवासी है। चंद्र लेआउट पुलिस ने उसके दोस्त की शिकायत पर उसे रंगेहाथ गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के अनुसार, आरोपी को गायों के साथ अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने की आदत हो गई थी, जिसके लिए वह अपने गांव से बेंगलुरु विश्वविद्यालय ज्ञानभारती परिसर में जाता था।
वह परिसर के खेतों में चरने वाली गायों को सुनसान जगहों, झाडिय़ों में ले जाता और अप्राकृतिक यौन संबंध बनाता। मंजूनाथ की कमजोर मानसिकता के कारण उसके परिवारवालों ने सारे रिश्ते-नाते खत्म कर दिए, जिसके बाद वह बेंगलुरु आया और अपने दोस्त के यहां रहने लगा।
घर में गाय रखने वाले शशिकुमार के साथ रहने के दौरान आरोपी ने गायों के साथ अप्राकृतिक यौन संबंध बनाए। शक होने पर शशिकुमार ने उसकी हरकतें देखीं और उसे रंगेहाथ पकड़ लिया। बाद में आरोपी को घसीटकर थाने लाया गया। पुलिस ने आरोपी पर पशु क्रूरता रोकथाम अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Share