बेगूसराय गोलीकांड में 4 गिरफ्तार, पुलिस का दावा, दहशत फैलाने के लिए गोलियां चलाई

 बेगूसराय गोलीकांड में 4 गिरफ्तार, पुलिस का दावा, दहशत फैलाने के लिए गोलियां चलाई

बिहार के बेगूसराय में सिलसिलेवार गोलीबारी मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया। बेगूसराय के पुलिस अधीक्षक योगेंद्र कुमार ने बताया कि चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है तथा जांच अभी जारी है। उन्होंने कहा कि गोलीबारी का मुख्य उद्देश्य इलाके में दहशत फैलाना था। कुमार ने संवाददाता सम्मेलन में कहा कि पकड़े गए बदमाशों के पास से घटना में प्रयुक्त दो देसी पिस्तौल और एक बाइक बरामद की गई है।
सीसीटीवी फुटेज के आधार पर सबसे पहले युवराज नाम के एक युवक को पकड़ा गया। उसने पूछताछ में जुर्म कबूल किया। युवराज ने पुलिस को बताया कि उसकी बाइक के पीछे सुमित बैठा था। उसकी निशानदेही ने पुलिस ने सुमित के घर पर छापा मारा और उसे गिरफ्तार किया। उसके घर से पीले रंग की टीशर्ट भी बरामद की, जिसे आरोपी ने वारदात के दौरान पहनी थी। उनसे पूछताछ में चुनचुन और केशव नागा नाम के दो लोगों के नाम शख्स का नाम सामने आया, जिन्हें पुलिस ने अलग-अलग जगहों से गिरफ्तार किया। कुमार ने बताया कि पहले से ही इन पर कई आपराधिक मामले दर्ज हैं।
उल्लेखनीय है कि बीती शाम दो बाइक पर सवार चार अपराधियों ने बेगूसराय जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों में 30 किलोमीटर तक गोलीबारी की थी, इसमें एक शख्स की मौत हो गई और 9 अन्य घायल हुए थे। इस घटना को लेकर जमकर सियासत भी हो रही है। कुमार ने बताया कि अभी और भी जांच की जा रही है। उन्होंने कहा कि अभी आगे और भी खुलासे हो सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Share